5 दिनों बाद अलीगढ़ में इंटरनेट सेवाएं बहाल, उपद्रवियों पर पैनी नजर

अलीगढ़ — उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में CAA को लेकर हुए बवाल के बाद शनिवार को इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई हैं. लगातार 5 दिन से सेवाओं को लेकर लोग परेशान थे.डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सेवाएं बहाल करने के आदेश जारी किये. बता दें कि 23 फरवरी को हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर जिला प्रशासन ने आधी के बाद इंटरनेट पर रोक लगा दी थी. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की जीप पर पथराव किया था. वहीं इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया था.

वहीं पुलिस ने उपद्रव मामले में 35 उपद्रवियों पर गुंडा एक्ट एवं 50 लोगों के खिलाफ 110 जी की कार्रवाई की है. इधर सिटी मजिस्ट्रेट ने उपद्रव करने के लिए बदनाम देहलीगेट क्षेत्र के 30 लोगों के खिलाफ 110 जी की कार्रवाई की है. इस तरह कुल मिलाकर 80 लोगों के खिलाफ 110 जी की कार्रवाई हुई है.

इसके अलावा पुलिस ने 700 लोगों को रेड कार्ड जारी किए हैं और एक हजार से अधिक लोगों के खिलाफ शांति भंग के नोटिस जारी किए हैं.उधर, सिटी मजिस्ट्रेट ने देहलीगेट, सासनीगेट और कोतवाली क्षेत्र के 100 और लोगों को पाबंदी नोटिस जारी किए हैं. ड्रोन कैमरे में जिन घरों पर पत्थर आदि मिले थे, उनके स्वामियों को भी नोटिस थमा दिए गए हैं.

Comments (0)
Add Comment