एटा में भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही अवैध (illegal) असलाह फैक्ट्री तस्करों की पौ बारह हो रही है और जनपद में इस समय अवैध असलाहों की डिमांड बढ़ गई है।

वही दबंग और अराजक तत्त्व पंचायत चुनावों को रक्त रंजित करने के लिए 2 हजार से 5 हजार रुपये तक का अवैध (illegal) तमंचा  खरीद कर चुनाव का माहौल खराब करने के लिए अवैध असलाहों को अभी से इकठ्ठा कर रहे थे तभी आज एटा पुलिस को भनक लगते ही थाना मिरहची पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते एक आरोपी को गिरफ्तार कर कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..औरैया जिला अस्पताल में CMS को लगाया गया पहला टीका

बता दें ये पूरा मामला थाना मिरहैची क्षेत्र के गाँव बनुआ का है, जहाँ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम बनुआ में राममहेश के घर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते एक असलाह तस्कर तहसीलदार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।

कई तमंचे बरामद…

वही पुलिस को मौके से 10 तमंचे बने हुए व 2 तमंचे अधबने, व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर सहित भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं। जब गिरफ्तार आरोपी तस्कर तहसीलदार सिंह से पूछताछ की गई तो उसने अवैध असलाह फेक्ट्री मामले को स्वीकारते हुए बताया कि वह अपने साथी राममहेश पुत्र सूबेदार सिंह के साथ व्यक्तिगत लाभ कमाने के लिए अवैध शस्त्रों का निर्माण करके बेचता था।

इस मामले में थाना मिरहची पर धारा 5/25 आर्म्स एक्ट में मुक़दम्मा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है और फरार अभियुक्त राममहेश पुत्र सूबेदार सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

एटा न्यूज हिन्दीएटा पुलिसभारी मात्रा में तमंचे बरामदहथियार बरामद
Comments (0)
Add Comment