महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

बदायूं में हुई गैंगरेप व हत्या के मामले में बड़ा एक्शन, 2 अरेस्ट, SHO सस्पेंड...

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से रेप और हत्या का एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ दरिंदगी (gang rape) की सारी हदें पार कर दी गई. दरिंदों ने 50 साल की वृद्ध महिला के साथ पहले गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें..कांग्रेस में बड़ा सियासी भूचालः NDA में शामिल हो सकते हैं पार्टी के 11 विधायक !

खबरों के मुताबिक महिला एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी.पुलिस ने बताया कि महिला के रेप (gang rape) और हत्या के मामले में 3 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि पूरा मामला 3 जनवरी की शाम का है. महिला पूजा करने के लिए पास के मंदिर में गई थी, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने जिन 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उनमें मंदिर का पुजारी भी शामिल है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला था, जिसकी वजह से महिला के अंदरूनी शरीर में काफी चोटें आई. इसके अलावा महिला के शरीर पर कई जगह घाव के निशान मिले हैं. इतना ही नहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मालूम चला कि महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हैं.

थाना प्रभारी सस्पेंड

वहीं महिला के साथ हुए गैंगरेप और बाद में हत्या के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. यहां लापरवाही बरतने के आरोप में उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही इस मामले में अब एक और गिरफ्तारी हुई है, यानी अब तक कुल दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पुलिस को अभी भी एक आरोपी की तलाश है.

दो लाख की सहायत राशि की घोषणा…

इसके अलावा पीड़ित परिवार को अलग-अलग योजनाओँ में लगभग 2 दो साल रुपए की सहायता राशि भी दी जाएगी। साथ ही मृतक घर में कमाऊ महिला होने के कारण अन्य लाभ भी योजना के तहत दिए जाएंगे

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूं)

BudaunBudaun NewsBudaun PoliceGangrapeRape in Templeuttar pradeshएसएचओ सस्पेंडगैंगरेप के बाद हत्याप्राइवेट पार्ट में डाली राडबदायूं पुलिसबदायूं में महिला के साथ गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment