मलबे में दबी 8 साल की बच्ची ने बचाई पूरे परिवार की जान…

हिमाचल प्रदेश में मलबे में दबे परिवार की 8 साल की बच्ची की सूझबूस से बची जान

हिमाचल प्रदेश में बारिश जमकर कहर भरपा रही है. सबसे ज्यादा नुकसान कांगड़ा जिले में हुई. चारों तरफ तबाही का मंजर है. कई मकान धराशाई हुए थे. इसके साथ-साथ कई स्थानों पर नाले, सड़कें, पुल भी बह गए हैं. अब तक छह से अधिक शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि कई लोग अभी भी लापता हैं. लापता लोगों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. Girl

ये भी पढ़ें..शादी के 3 महीने बाद मां बनीं दीया मिर्जा, किया इमोशनल पोस्‍ट…

मलबे में दबे लोगों की तलाश जारी

अभी भी जिंदगी की तलाश मलबे के ढेर में जारी है. अब तक सबसे ज्यादा शव शाहपुर के बोह में रुपेहड़ गांव से बरामद हुए हैं. यहां पांच शव बरामद हुए हैं, जबकि पांच लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है. इनमें सात और आठ साल की दो बच्चियां भी हैं. आठ साल की वंशिका को सोमवार देर रात ग्रामीणों ने रेस्क्यू किया.

बच्ची की सूझबूझ से बची परिवार की जिंदगी

इस बच्ची (Girl) और परिवार की जान समझदारी और सूझबूझ से बची.मिली जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू की गई बच्ची तीसरी कक्षा की छात्रा है. बारिश के बाद पहाड़ी से मलबा नीचे उतर गया. इस दौरान आस पास घरों में मौजूद 15 लोग मलबे में फंस गए थे.

वंशिका भी मलबा आने के बाद अपने परिवार के साथ कमरे में फंस गई थी. खुद को फंसा हुआ देखकर बच्ची ने हाथ में पकड़े मोबाइल से अपने टीचर को फोन लगा दिया और खुद के फंसे होने की जानकारी दी.

इसके बाद देर रात परिवार समेत बच्ची (Girl) को स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया. परिवार का स्थानीय अस्पताल शाहपुर में इलाज चल रहा है, जबकि बच्ची को इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई में रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

kangra disasterkangra floodkangra rainkangra resqueकांगड़ा में 8 साल की बच्ची का रेस्क्यूकांगड़ा में बचाव अभियानकांगड़ा में बाढ़कांगड़ा में भारी बारिशकांगड़ा में रेस्क्यूहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश न्यूजहिमाचल प्रदेश पुलिस
Comments (0)
Add Comment