शादी के 3 महीने बाद मां बनीं दीया मिर्जा, किया इमोशनल पोस्‍ट…

दीया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्‍म, इमोशनल पोस्‍ट लिखकर बताया दो महीने से ICU में है नन्‍हा मेहमान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा मां बन गई हैं. उन्होंने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. यह गुड न्यूज उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है. इसी साल 15 फरवरी को उन्होंने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की है. शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें..लड़की के साथ हैवानियत का Video Viral, 5 लड़कों ने मिलकर किया गैंगरेप…

वहीं दीया मिर्जा ने आज फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. इसके साथ ही उन्‍होंने एक इमोशनल पोस्‍ट भी लिखा है. दीया ने बताया है कि उनके बेटे का जन्‍म 14 मई को ही हुआ था. वह प्रीमैच्‍योर पैदा हुआ और दो महीने से ICU में भर्ती है.

दीया मिर्जा ने इसी साल फरवरी महीने में वैभव रेखी से शादी की थी, जिसके बाद अप्रैल महीने में ऐक्‍ट्रेस ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी. दीया और वैभव ने बेटे का नाम अव्यान आज़ाद रेखी रखा है.

डॉक्‍टर्स और नर्स कर रहे हैं देखभाल

बुधवार, 14 जुलाई को बेटे के जन्‍म के दो महीने बाद दीया ने इंस्‍टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है. हालांकि उनकी बातों में अपने नवजात बच्‍चे की चिंता भी साफ झलक रही है. दीया ने जो फोटो शेयर की है, उसमें नन्‍हे अव्‍यान का हाथ नजर आ रहा है. दीया अपने पोस्‍ट की शुरुआत एलिजाबेथ स्टोन की लिखी पंक्‍त‍ियों से करती हैं.

वह लिखती हैं, ‘एक बच्चा पैदा करना, हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल अब आपके शरीर के बाहर घूम रहा है. एलिजाबेथ स्‍टोन के लिखे ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से बयान करते हैं.

हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. वह जल्दी आ गया, इसके बाद से हमारा नन्‍हा चमत्‍कार नवजात बच्‍चों के आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों की देखभाल में है.’

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dia MirzaDia Mirza became motherDia Mirza Gives Birth to SonDia Mirza Premature babyDia Mirza son Avyaan Azaad RekhiDia Mirza Vaibhav Rekhi sonदीया मिर्जादीया मिर्जा के बेटे का नाममां बनी दीया मिर्जावैभव रेखी
Comments (0)
Add Comment