बड़ा खुलासाः अपने ही विधायकों की इस तरह जासूसी कर रही गहलोत सरकार !

राजस्थान में सियासी घमासान जारी है. वहीं गहलोत सरकार अपने विधायकों पर पैनी नजर बनाए हुए है. ऐसे में सूत्रों की माने तो अवैध तरीके से जैसलमेर में मौजूद कांग्रेस विधायकों के कॉल रिकॉर्ड किए जा रहे हैं. कौन विधायक किससे क्या बात करता है, इसका पूरा रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा है. ऐसे में इस रिकॉर्ड के दस्तावेज से साफ है कि होटल में रह रहे विधायकों की पूरी जासूसी की जा रही है.

ये भी पढ़ें..कानपुर शूटआउट में बड़ा खुलासा, CO और SP के बीच हुई बातचीत का ऑडियो आया सामने

दरअसल पूरे होटल में 4 जैमर लगे हैं, इसलिए मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. विधायक  होटल का नेटवर्क इस्तेमाल करने के लिए मजबूर हैं. जिसका फायदा उठाकर होटल के जरिए हर कॉल को रिकॉर्ड किया जा रहा है.

विधायकों को पहले जयपुर के एक होटल में रखा गया है

बता दें कि प्रदेश में जारी राजनीतिक घमासान के बीच सत्‍तारूढ़ कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला कर रही है. इन विधायकों को पहले जयपुर में रखा गया था, जिन्‍हें बाद में जैसलमेर शिफ्ट किया गया है.

उधर दूसरी ओर राजस्थान के सियासी घमासान में बयानबाजी का दौर जारी है. राजीतिक हलचल के बीच कांग्रेस नेता ने एक बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस के एक विधायक ने सचिन पायलट को राय देने वालों को ‘गलत’ लोग बताया और कहा कि पायलट ने जिन पर भरोसा किया वे सबसे पहले धक्का देने वाले लोगों में से हैं. इन लोगों के लिए ‘जयचंद’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि इस सारे खेल के पीछे भाजपा का हाथ है.

ये भी पढ़ें..गहलोत सरकार ने पुलिस महकमे में किया बड़ा फेरबदल, देंखे सूची

ये भी पढ़ें.. अस्पताल बना मरीजों के लिए कब्रगाह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Ashok Gehlotlatest rajasthan newspolitical crisisrajasthan breakingrajasthan crisisrajasthan newsrajasthan updatessachin pilot
Comments (0)
Add Comment