अस्पताल बना मरीजों के लिए कब्रगाह

हापुड़ नगर कोतवाली के सामने स्थित केयर हॉस्पिटल में डॉक्टरो की लापरवाही से एक दिन में दो मौतों का मामला सामने आया है। यहाँ इस कब्रगाह के अस्पताल पर स्वास्थ्य विभाग अपनी मेहरवानी बनाये हुए है तो वही आम जनता में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें..लखनऊ: होटल में मिले प्रेमी युगल के शव, बेड पर थी प्रेमिका तो इस हालत में था प्रेमी..

आरोप है की गांव से पिंकी नाम की महिला को इलाज के लिए केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहाँ महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी वही परिजनों ने महिला की मौत के बाद मृतका का परिजनों ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद मामले को शांत कराया गया। कुछ देर बाद ही एक बच्चे की भी मौत हो गयी जिसमे बताया जा रहा है की एक महिला की केयर हॉस्पिटल में डिलीवरी हुई थी जिसके बाद बच्चे की मौत हो गयी।

बच्चे की मौत की खबर डॉक्टर ने छिपाई…

बच्चे की मौत होने की खबर डॉक्टर ने परिजनों को नहीं बताई और बात को छुपाए रखा। डॉक्टर ने परिजनों को यह बताया कि बच्चे की सीरियस हालत है इसलिए इसे दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर रहे हैं परिजन जब बच्चों को दूसरे हॉस्पिटल में लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत बताया कि इसकी कई घंटे पहले मौत हो चुकी है।

इसके बाद मृतक बच्चे के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया जिसकी सुचना मिलते ही भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गए और किसी तरह मामले को शांत कराया वही मृतकों के परिजनों ने अस्पताल को बंद करते हुए डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है ।

ये भी पढ़ें..Police टीम पर जानलेवा हमला कर छीनी पिस्टल, थानेदार ICU में
(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

अस्पताल की लापरवाहीअस्पताल बना कब्रगाहबच्चें की मौतहापुड़ न्यूजहापुड़ पुलिस
Comments (0)
Add Comment