पूर्व सीएम अखिलेश यादव व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन को हुआ कोरोना…

यूपी की राजधानी लखनऊ समेत पूर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश के हालात और भी बुरे होते जा रहे हैं.

इसी बीच पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना की चपेट में आ गए. अखिलेश ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. पूर्व सीएम ने लिखा कि, उन्होंने कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें..बारात लेकर पहुंचा सिपाही दूल्हा अचानक भड़का, कपड़े उतार किया हंगामा…थाने में गुजरी रात

दोनों नेताओं ने ट्वीट कर दी जानकारी…

यही नहीं योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. आशुतोष टण्डन दो दिन पहले मनाई गई लाल जी टण्डन की जंयती के कार्यक्रम के आयोजक थे.

आपको बता दें कि, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए लिखा है कि, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखाई देने के बाद जांच करवाई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है. डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है.

लोगों से की अपील…

अखिलेश यादव ने और टण्डन ने उन लोगों से अपील की है टेस्ट करवाने की जो पिछले कुछ दिनों में उनके सपर्क में आए हैं. बताया जा रहा है कि, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन दो दिन पहले मनाई गई पूर्व राज्यपाल लालजी टण्डन की जंयंती कार्यक्रम के आयोजक थे. ऐसे में जरूरी है कि, वो लोग खासकर जांच करवा लें जो इस कार्यक्रम का हिस्सा थे.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh yadav corona positivearticleSectionashutosh tandon corona positivecabinet minister corona positivesamajwadi president tested posotiveyogi government minister corona positive"पूर्व सीएम अखिलेश यादवभाजपा मंत्रीयूपी सरकारयोगी सरकारसपा नेता
Comments (0)
Add Comment