जयमाला के दौरान हुई फायरिंग, मासूम की मौत

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फायरिंग को लेकर सख्त आदेश देने के बावजूद भी जनपद एटा में हर्ष फायरिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें..यूपीः पुलिस महकमे में धड़ल्ले से जारी है तबादलों और पोस्टिंग का खेल

ताजा मामला जनपद एटा के एक शादी समारोह में देखने को मिला है। जहां अवैध तमंचे से फायरिंग करते समय एक 9 वर्षीय मासूम बच्चे को गोली लग गई। जिससे मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

आरोपी फरार…

फिलहाल पुलिस ने मृतक मासूम के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, और पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना निधौली क्षेत्र के गांव सोरखा का है, जहां अगम नामक मासूम अपनी बुआ की ननद की शादी में अपने माता पिता के साथ शादी में शामिल होने आया था और शादी बड़ी धूमधाम से हो रही थी तभी शादी समारोह में जयमाला के दौरान आरोपी युवक ने अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी जिससे 9 वर्षीय मासूम अगम सोलंकी के गोली जा घुसी और जान ले ली।

मची अफरा-तफरी…

मासूम को गोली लगने से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपी युवक मौके से भागने में सफल रहा।

लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसका एक फोटो खींच लिया। बताया जाता है कि आरोपी युवक सौरभ सिकंदराराऊ का रहने वाला था वही मृतक जनपद एटा की कोतवाली देहात क्षेत्र के कासगंज रोड स्थित श्री राम कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मृतक मासूम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट-आर.वी. द्विवेदी, एटा)

एटा में जयमाला के दौरान फायरिंगहर्ष फायरिंगहर्ष फायरिंग में युवक की मौत
Comments (0)
Add Comment