हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

प्रदेश में महिलाओं और युवतियों पर हो रही अपराधिक घटनाएं धमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता की रेप के बाद हत्या कर दी गई.

जब इससे भी मन नहीं भरा तो दरिंदों ने विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में कपड़ा ठूंस दिया. विवाहिता का शव एक खेत से बरामद हुआ. विवाहिता के गले में फंदे के निशाना थे.

ये भी पढ़ें..किडनैपर की गर्लफ्रेंड बन जांबाज महिला पुलिस अफसर ने बचाई मासूम की जान

शादी समारोह में गई थी विवाहिता…

बता दें कि यह शर्मसार कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की है. यहां जुगैल थानाक्षेत्र के बेलगढ़ी गांव में सोमवार को एक विवाहिता का शव बरामद हुआ था. ग्रामीणों के मुताबिक विवाहिता परिजनों के साथ गांव में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गयी थी.

खेत में मिला शव, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा 

पिता की माने तो रात 3 बजे उनकी बेटी शादी समारोह से घर के लिए निकली थी. लेकिन घर नहीं पहुंची. सुबह में उसका शव खेत में पड़ा मिला. उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. उसके गले पर फंदे का निशान पाया गया.बताया जा रहा कि विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में कपड़ा ठूंसा हुआ था.

रेप के बाद हत्या की आशंका…

सूचना पर पहुंचे सीओ और डीएसपी ने मामले की छानबीन की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने भी रेप के बाद हत्या की आशंका जताई. फिलहाल मृतका के पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने जल्द ही घटना के पर्दा उठाने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें..JDU कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या, खुद कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Married woman murdersonbhadra newsSonbhadra policeUP Crime Newswoman rape and murderप्राइवेट पार्ट में ठूंसा कपड़ाप्राइवेट पार्ट में ठूसा हुआ था कपड़ारेप के बाद हत्यारेप के बाद हत्या की आशंका
Comments (0)
Add Comment