CM योगी ने शाहरुख खान की निकाली हेकड़ी, कहा ठान लिया तो…

देश में इन दिनों कोरोना की वजह से हालात बहुत ही ज्यादा नाज़ुक बने हुए हैं. ऊपर से मस्जिदों से जिस प्रकार से कोरोना वायरस फैलाने का काम किया जा रहा हैं, उसको लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हैं. हालांकि लोग सोशल मीडिया के सहारे ही अपनी भड़ास निकालने निकाल रहे हैं और शायद यही कारण है की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया में पर वायरल हो गया हैं. जिसे कुछ लोग कोरोना से जोड़ रहें हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं हैं, ये वीडियो काफी पुराना हैं.

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी के इस कार्य ने फैन्स के उडाए होश

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर योगी जी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीएम कुछ तथाकतित लोगो पर निशाना साधा है. योगी (CM Yogi) ने कहा कि इस देश में कुछ विचारधारा के कुछ लेखकों और कलाकारों ने जिस प्रकार से अब भारत विरोधी स्वर उठाना शुरू किया है. दुर्भाग्य से अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) जैसे लोगो के भी स्वर मिले है और यह पहली बार नहीं हो रहा है इससे पहले भी इसी हरकते उनके द्वारा हुई है.

हिन्दू समाज को बदनाम करने की साजिश

यहीं नहीं योगी जी ने कहा शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) को इस बात को याद रखना चाहिए कि जिस देश का बहुसख्यक समाज उनकी फिल्मो का बहिस्कार कर देगा तो एक आम मुसलमान की तरह उनको भी सड़को पर भटकना पड़ेगा. मुद्दों पर , तथ्यों पर बात होनी चाहिए भारत की छवि को खराब करने के लिए जो अंतर्राष्ट्रीय साजिशे हो रही थी. उससे सभी को बचना चाहिए. अगर ये साजिश किसी व्यक्ति या पार्टी को निशाना बनाने के लिए अगर बहुसंख्यक समाज यानी हिन्दू समाज को बदनाम करने के लिए इस तरह के किसी साजिश में शामिल है तो उसकी कड़ी निंदा होनी चाहिए.

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. The Seffron- भगवा नामक पेज ने यह वीडियो वायरल किया है.

ये भी पढ़ें..Corona: लखनऊ पुलिस मजबूर, आज से लागू होगी नई कार्य योजना

cm yogiShahrukh Khan
Comments (0)
Add Comment