पूर्व विधायक समेत 29 सपाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सत्ता पक्ष के इशारे पर विपक्षी दल के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं-मनोज सिंह

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक समेत 29 कार्यकर्ताओं पर प्रसाशन द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसमें सपा के राष्ट्रीय सचिव और सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू नाम शामिल है। इसके अलावा जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव, समाजसेवी अंजनी सिंह व सतीश सेठ समेत 25 अन्य अज्ञात प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। जिसके बाद सपाइयों में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..बड़ा खुसालाः सारा अली खान ने कई बार लिया रिया से ड्रग्स !

सपा कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन

दरअसल जम्मू काश्मीर के राजौरी में तैनात पूरा चेता दूबे निवासी सैनिक कुलदीप मौर्य की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। सेना के जवान एम्बुलेंस से सैनिक का शव लेकर धानापुर पहुंचे, तो परिजनों ने कहते हुए शव लेने से इंकार कर दिया। पार्थिव शरीर को अपेक्षित सम्मान नहीं दिया।

परिजनों का यह रूख देखकर पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, जिपं सदस्य राजेश यादव, अंजनी सिंह, सतीश सेठ, अनिल यादव कृष्णा आदि दर्जनों अन्य सपाई भी जुट आए। इस दौरान मृत सैनिक को शहीद का दर्जा, उनके आश्रितों को एक करोड़ की मदद व राजकीय सम्मान के साथ शव की अंत्येष्टि की मांग को लेकर छह घंटे तक चक्काजाम कर प्रदर्शन किया था।

पुलिस अब चंदौली के सैयदराजा से पूर्व विधायक समेत 4 नामजद व 25 अज्ञात के विरुद्ध धारा 188, 269, 270, 271 आइपीसी व आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 एवं 54 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

मनोज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना

उधर सपा के राष्ट्रीय सचिव एवं सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा है कि भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। सत्ता पक्ष के इशारे पर विपक्षी दल के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुकदमों का भय दिखाकर हमें जनता के लिए कर रहे संघर्ष के रास्ते पर चलने से रोकने की हिमाकत नहीं करें।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

chandauli newsdefense personal died in Rajauriex mlafir filedgeneral secretaryManoj Singh DablooMartyr statusspपूर्व विधायकमनोज सिंह डब्‍लूमुकदमा दर्जराजौरी में मृत सैनिकशहीद दर्जासपासपा के राष्‍ट्रीय महासचिवसपा नेेेेेेेेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Comments (0)
Add Comment