बड़ा खुसालाः सारा अली खान ने कई बार लिया रिया से ड्रग्स !

खबरों की मानें तो रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इस बीच खबर आ रही है कि जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने बड़े खुलासे किए हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया है। लेकिन एनसीबी अधिकारियों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें..यूपी में एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का ट्रांसफर, लिस्ट जारी

जबकि एनसीबी सूत्रों बताया कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है। सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है।

अब तक 16 गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है।

एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bollywood Drugs ConnectiondrugsNCB ड्रग्स मामले की जांच कर रहा हैRiyasara ali khanजिसमें रिया चक्रवर्तीराजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडाशौविकसुसांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment