PubG खेलते-खेलते छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, जानें वजह..

PubG खेलते खेलते इतना डिप्रेशन में आ गया कि खुद को ही मार ली गोली

यूपी के बुलंदशहर में पब्जी (PubG) खेलते खेलते एक छात्र इस कदर तनाव में पहुंच गया कि उसने खुद को ही गोली से उड़ा दिया। आनन फानन में परिजन छात्र को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..कानपूर शूटआट से पहले भी खाकी की दगाबाजी से गई थी 9 पुलिसकर्मियों की जान

यह तस्वीर है यूपी बुलंदशहर के निशांत उर्फ जोनी की। जोनी पब्जी गेम (PubG) खेलते खेलते इतना डिप्रेशन में आ गया कि उसने खुद में गोली मार जीवन लीला समाप्त कर ली।

डिप्रेशन में था छात्र…

दरअसल बुलंदशहर कोतवाली देहात के गांव जटापुर निवासी निशांत उर्फ जोनी शुक्रवार की सुबह जब परिवार के सभी सदस्य खेत पर गए हुए थे तब निशात घर में अकेला पब्जी गेम खेल रहा था। निशांत के परिजनों का दावा है कि निशांत पब्जी गेम (PubG) खेलता खेलता इतना डिप्रेशन में चला गया कि उसने खुद को ही गोली मार ली। जैसे ही फायरिंग की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो उन्होंने परिजन को इत्तला किया। परिजन रोते बिलखते तत्काल घर पहुंचे और आनन फानन में लहूलुहान अवस्था में निशांत को अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

छात्र की मौत का कारण पब्जी गेम

मृतक के परिजनों की माने तो निशांत मोबाइल फोन में पब्जी गेम खेलता था और हर समय उसी में ही व्यस्त रहता था। निशांत की मौत का कारण पब्जी गेम है। परिजनों ने सरकार से पब्जी गेम पर प्रतिबंध की मांग की है।पुलिस के मुताबिक छात्र के मोबाइल फोन में पब्जी गेम इंस्टाल होना पाया गया है।  छात्र के मोबाइल को जांच के लिए भेज प्रकरण की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..प्रेम की अनोखी मिसाल: इंजीनियरिंग छोड़ बन गए नेचर क्लब के योद्धा

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

bulandshaherpubg loversstudent commit suicide after pubg depressiontaaza khabartop headlinesupराज्य
Comments (0)
Add Comment