भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का तालिबानी कानून, वीडियो वायरल

बलिया–अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। कानून और संविधान की शपथ लेने वाले विधायक जी अधिकारियों पर धौंस जमाते और गाली देते नजर आ रहे है.

वायरल वीडियो में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बैरिया के एसडीएम और तहसीलदार से बहस करते नजर आ रहे है। किसी मामले में कार्रवाई न होने पर नाराज भाजपा विधायक वायरल वीडियो में बैरिया एसडीएम से बोल रहे है कि “कानून जो करता है करता ही है मै बिना कानून वाला भी काम करता हूँ”। उत्तम प्रदेश में सर्वोत्तम कार्य का ढोल पीटने वाली भाजपा सरकार के सिपाही किस तरह अधिकारियों पर अपना रौब जमा रहे है ये वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। अपने रुतबे की धौंस जमाते हुए विधायक जी अधिकारी को गाली तक देने लगते है।

गनीमत रही की विधायक जी ने मार पीट नही की। पर ये कोई पहला वाकया नही जब भाजपा विधायक ने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया हो। यही वजह है की कोई भी अधिकारी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र में जाना नही चाहता।

हालांकि इस पुरे वायरल वीडियो में एसडीएम बैरिया ने भाजपा विधायक को उनकी हद में रहने की कई बार हिदायत भी दी। एसडीएम बैरिया ने भाजपा विधायक से साफ तौर पर कहा की शिकायत लिखित रूप से दीजिये। कानून को हाँथ में लेने की अनुमति आप को नहीं है। समाज सेवा सिर्फ आप ही नहीं करते हम सभी करते है।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

BJP MLA Surendra Singh
Comments (0)
Add Comment