दरोगा को पीटने वाले भाजपा नेता ने गोली मारकर की आत्महत्या…

वार्ड 40 के बीजेपी सभासद मनीष उर्फ मिंटू का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया...

यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गुरुवार को भाजपा (BJP) नेता ने को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया.

आज सुबह वार्ड 40 के बीजेपी सभासद मनीष उर्फ मिंटू का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया. हालांकि आत्महत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. बता दें कि सभासद मिंटू दरोगा को अपने ही रेस्टोरेंट में पीटने को लेकर चर्चा में आए थे.

ये भी पढ़ें..थानेदार की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, अकेला छोड़कर भागने वाले 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मेरठ के वार्ड 40 के पार्षद मिंटू…

दरअसल मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम जटौली का है, जहां कंकरखेड़ा की श्रद्धा पुरी में मिंटू और उसका परिवार रहता है. मिंटू पेशे से एक रेस्टोरेंट संचालक है. साथ ही बीजेपी के टिकट पर वार्ड 40 के पार्षद भी थे. मनीष का शव आज सुबह उसकी कार में बरामद हुआ. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तमंचा भी बरामद कर लिया. साथ ही कार से शराब की बोतल और गिलास भी मिला है.

माना जा रहा है कि मृतक ने पहले शराब का सेवन किया और उसके बाद खुद को गोली मार ली. पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुला ली. जिसके बाद जांच की जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हालांकि एसपी सिटी विनीत भटनागर ने भी मौके का जायजा लिया. एसपी सिटी की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है. हालांकि सुसाइड के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. लेकिन किसी निजी करण को लेकर मनीष ने खुद को गोली मार ली.

मरने से पहले मरीज ने अपने ही रिश्तेदार को व्हाट्सएप वॉइस मैसेज भी किया था. फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है.

रेस्टोरेंट में की थी दरोगा की पिटाई

बता दें कि कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित ब्लैक पेपर एक्सीडेंट मिंटू उर्फ मनीष पार्षद का है. पिछले दिनों रेस्टोरेंट में वर्दी पहने एक दारोगा अपनी अधिवक्ता महिला मित्र के साथ गए थे. जहां नशे में दरोगा और महिला मित्र ने स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी. पार्षद मिंटू उर्फ मनीष ने बीच-बचाव किया तो दोनों पक्षों में टकराव हो गया था. जिसके बाद पार्षद से पार्षद (भाजपा नेता) सुर्खियों में आए थे.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

meerut bjp corporator manish alias mintu suicidemeerut bjp leaders commits suicidemeerut newsMeerut policeदरोगा को पीटाभाजपा ने की आत्महत्यामेरठ की लेटेस्ट न्यूजमेरठ न्यूजमेरठ पुलिस
Comments (0)
Add Comment