एक और महिला सिपाही ने खुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव

उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 112 सेवा में तैनात एक महिला कांस्टेबल का घर में फंदे शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। 26 वर्षीय महिला कांस्टेबल शुभलता अपने भाई अनुराग और चचेरी बहन कंचन के साथ 26 बदायूं जिले के दातागंज इलाके में किराए के मकान में रहती थी।

उसका पति सेना में है और सीमा क्षेत्र में तैनात है। पुलिस की माने तो शुभलता ने गुरुवार को उस वक्त अपनी जान ले ली, जब उसका चचेरा भाई वॉशरूम में था और भाई स्कूल गया हुआ था। पुलिस उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें.. Zomato के को-फाउंडर ने अचानक दिया अपने पद से इस्तीफा, सामने आई बड़ी वजह

बता दें कि यूपी के रायबरेली जिले की रहने वाली शुभलता की शादी पिछले साल दीपक कुमार से हुई थी। उसकी चचेरी बहन कंचन ने पुलिस को बताया कि सुबह सब कुछ सामान्य था और शुभलता ने उसे बताया कि उसने एक दिन की छुट्टी ली है। उसने सबके लिए नाश्ता भी बनाया। उसने कहा कि वॉशरूम जाने से पहले शुभलता को अपने पति से फोन पर बात करते हुए सुना था। बाहर आने पर उसने शुभलता को फांसी पर लटका पाया। कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा, प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला कांस्टेबल ने पारिवारिक विवाद को लेकर आत्महत्या कर ली है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और अगर परिवार शिकायत दर्ज करता है तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Badaun NewsBadaun Policeconstable commits suicidedead body found hanging from nooseFemale constable commits suicideUP policeकांस्टेबल ने की कुदखुशीफंदे से लटकता मिला शवबदायूं न्यूजबदायूं पुलिसमहिला सिपाही ने की आत्महत्यायूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment