आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, ये थी वजह

उत्तर प्रदेश के एटा जिलें में दो मजूदरों की बोरवैल में दबकर मौत हो जाने से आक्रोशित आक्रोशित लोगों ने हंगामा जमकर हंगामा काटा और पुलिस (police) पर भी पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज कर लोगो को खदेड़ा।

वही मौके पर पहुँचे एसएसपी और डीएम ने लोगों को सांत्वना देते हुए समझाया वही डीएम सुखलाल भारती ने परिवार की आर्थिक मदद के लिए चार, चार लाख के अलावा अन्य अनुमन्य सहायता राशि देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें..जमीन विवाद में लहराए असलहे, Video वायरल

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना नयागांव क्षेत्र के कुढ़ा गांव का है जहाँ एक 35 फीट गहरे बोरवेल की सफाई करने के लिए उसमें कई मजूदर उतर गए और बोरवैल में काम करते वक्त उनके ऊपर मिट्टी की ढाय गिर गई,इसमें दो मजदूर दब गए। दबे हुए मजदूरों को निकालने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से आठ घंटे तक लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन दोनों की जान नहीं बच सकी और बोरवैल में ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

बोरबेल की सफाई में लगे थे मजदूर

नयागांव थाना क्षेत्र के कुढ़ा गांव निवासी नवरतन उर्फ गुड्डू यादव के खेत में लगे बोरबेल की सफाई के लिए दो मजदूरों को लगाया था,दोनों मजदूर फर्रुखाबाद जिले के बरमपुरी के रहने वाले थे। दोनों मजदूर बोरबेल की सफाई करते हुए ईंटें निकाल रहे थे,इसी दौरान समूचा बोरबेल ढह गया,जिससे श्रमिक इसके नीचे दब गए। सूचना के बाद अलीगंज के क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया ने अलीगंज व नयागांव पुलिस (police) के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कराया गया।

इसी बीच एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती व एसएसपी सुनील कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन आठ घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बावजूद दोनों मजदूरों को जीवित नहीं निकाला जा सका और दोनों की मौत हो गई। वही शवों को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गयी और हंगामा कर दिया।बढ़ते हंगामे को देखते हुए पुलिस (police) ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें..मुठभेड़ में 3 सिपाहियों को लगी गोली

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Etah newsEtah police attackआक्रोशित लोगएटाएटा पुलिस हमलापुलिस पर पथरावपुलिस लाठीचार्ज
Comments (0)
Add Comment