मुठभेड़ में 3 सिपाहियों को लगी गोली

बहराइचः एकघरा पुल के पास चेकिंग के लिये रोकने पर बाइक सवार इनामी अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें चौकी इंचार्ज समेत 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें..सेवानिवृत्त हेड कान्सटेबल की कलयुगी बेटे ने कर दी निर्मम हत्या

मुठभेड़ की सूचना पर एसपी मौके पर पहुँच कर घायल पुलिस कर्मियों का हाल जाना। अपराधी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पकड़े गये अपराधी के खिलाफ जिले के कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने झोंकी फायर…

खैरीघाट थानाध्यक्ष पंकज सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिये इलाके में घूम रहें हैं थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना एसपी विपिन मिश्रा को देकर वैवाही चौकी इंचार्ज विजयसेन यादव व सिपाही सूरज और संजय यादव को मौके पर भेजा। एक बाइक सवार को पुलिस ने रोका तो भागने लगा। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायर झोंक दिया।

ये भी पढ़ें..बुरी खबर! देश में हर 13 दिन में डबल रहे कोरोना के मामले, इतने लाख हो सकते हैं संक्रमित

जिसमें चौकी इंचार्ज समेत 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर अपराधी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान आरिफ पुत्र सालारा निवासी बंजारन टांडा थाना कोतवाली नानपारा के रूप में हुई।

एसपी ने बढ़ाया सिपाहियों का उत्साह…

घटना स्थल पर एसपी विपिन मिश्रा पहुँचकर घायल दारोगा व सिपाहियों के हालचाल लेकर उनका उत्साहवर्धन किया। आरोपी को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। एसपी ने बताया कि पकड़े गया युवक शातिर अपराधी है इसके खिलाफ नानपारा कोतवाली से इनमिया गैंगेस्टर का वांछित था। जिले के अलग अलग थानों में आरोपी के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज है।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

3 सिपाही घायलbahraich encounterBahraich newscriminalsencounterencounter in upLatest Bahraich News in hindiLatest Lucknow News in HindiLucknow Hindi SamacharLucknow News in Hindipolice encounterचौकी इंचार्ज समेत तीन को लगी गोलीपुलिस और बदमाशों में मुठभेड़बहराइचयूपी
Comments (0)
Add Comment