2 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, इलाज के दौरान तोड़ा दम…

दरिंदे ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को स्कूल के शौचालय में बेहोशी की हालत छोड़ा...इलाज के दौरान हुई मौत, गांव में पांच थानों की फोर्स तैनात...

0 111

यूपी में मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहीं दरिंदगी (raped) की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस कड़ी में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, बहराइच जिले के नानपारा इलाके में एक युवक ने दरिंदगी की इंतहा पार करते हुए मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें..संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, 7 साल की बच्ची का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा…

वहीं घटना को छुपाने के लिए बच्ची को गंभीर हालत में शौचालय में छिपा दिया। ढूंढते हुए परिजन प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो पीड़िता को देखकर भौचक्के रह गए। घटना (raped) की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

गांव में पांच थानों की फोर्स तैनात…

उधर मामले की जानकारी होते ही एसपी व एएसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच का निरीक्षण किया और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए गांव में पांच थानों की फोर्स को तैनात किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबकि नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 2 वर्षीय मासूम बालिका अपने परिवार के साथ सो रही थी। सोते समय गांव के ही एक युवक ने बालिका को उठा लिया और उसे गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (raped) किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई।

शौचालय में बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

Related News
1 of 1,588

मंगलवार सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो देखा कि बिटिया घर में मौजूद नहीं है। परिजन व ग्रामीण बिटिया को ढूंढते हुए प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो देखा कि शौचालय में बेहोशी की हालत में बच्ची पड़ी हुई थी।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...