मेजर गोगोई मामलाः नाबालिग ने कहा- पहले भी कई बार साथ गुजारा समय 

0 25

न्यूज डेस्क — मेजर नितिन लीतुल गोगोई के साथ होटल में पकड़ी गई लड़की ने मेजर की फेसबुक फ्रेंड बताया है। वह पहले भी कई बार मेजर के साथ समय गुजार चुकी है। लड़की ने यह बयान न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए। 

Related News
1 of 1,032

गौरतलब है कि कश्मीरी महिला के साथ बुधवार को होटल में चेकिंग के दौरान भारतीय सेना के मेजर नितिन लीतुल गोगोई को पकड़ा गया था। होटल स्टाफ के साथ लड़ाई होने की वजह से मेजर कमरे में चेक-इन नहीं कर पाए थे। उनसे पुलिस स्टेशन में पूछताछ हुई। महिला ने स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाए। जिसमें कहा कि वह सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनकी दोस्त है। वह अपनी मर्जी से उनके साथ गई थी क्योंकि वह सेना के अधिकारी के साथ समय बिताना चाहती थी। वह उन्हें पहले से जानती है।

बडगाम के चेक-ए-कवूसा गांव की रहने वाली लड़की ने मजिस्ट्रेट को अपना आधार कार्ड दिखाया जिसके अनुसार उसका जन्म 1999 में हुआ है। लड़की ने केवल 10वीं क्लास तक की पढ़ाई की है और वह इस समय सेल्फ-हेल्प ग्रुप के साथ काम करती है। बता दें कि गोगोई पहली बार उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक कश्मीरी शख्स को जीप से बांधकर उसका इस्तेमाल मानव ढाल के तौर पर किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...