विदेशी निवेश आकर्षित करने में वर्चुअल रोड-शो हुआ सफल

0 9

लखनऊ–प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम, निवेश एवं निर्यात प्रोत्साहन मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के दिशा-निर्देश पर यूपी में विदेशी निवेशकों को आकर्षित करने के लिए किये गये वर्चुअल रोड-शो को बड़ी सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें-प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटाया गया TikTok, लोगों ने निकाला इसका भी तोड़

प्रबंध निदेशक एवं कारपोरेट प्रेसिडेंट, माइक्रोसाफ्ट इण्डिया राजीव कुमार ने उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय टेक्नालाॅजी हब बनाने के लिए अपनी सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि कंपनी ग्रेटर नोएडा में 4,000 लोगों की क्षमता का कैम्पस स्थापित करेगी।

Related News
1 of 285

सिद्धार्थ नाथ सिंह वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से राजीव कुमार और उनकी टीम के साथ चर्चा कर रहे थे। निवेश प्रोत्साहन मंत्री ने राजीव कुमार से कहा कि कैम्पस के निर्माण हेतु पर्याप्त मात्रा में भूमि उपलब्ध है, वे जब चाहें भूमि का विजिट कर सकते हैं।

तिहाड़ जेल जाकर बहन के बलात्कारी को उतारा मौत के घाट

निवेश प्रोत्साहन मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में निवेशकर्ताओं को हर सम्भव सहयोग और सुविधाएं मुहैया कराने की व्यवस्था की है। उत्तर प्रदेश में माइक्रोसाफ्ट कंपनी को कैम्पस की स्थापना के लिए राज्य सरकार रेड कारपेट की सुविधा देगी। उन्होंने कहा इस कैम्पस की स्थापना से भारत को इलेक्ट्रानिक हब बनाने की दिशा में उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा मददगार साबित होगा। साथ ही प्रदेश तकनीकी के क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त होगी।

उन्होंने कहा कि माइक्रोसाफ्ट कैम्पस की स्थापना से उत्तर प्रदेश तकनीकी के क्षेत्र में आत्मर्निभरता की ओर तेजी से अग्रसर होगा और यहां के युवा तकनीकी क्षेत्र में दक्ष होकर उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ायेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर