ऋषभ पंत के खिलाफ इन धुरंधरों ने चेन्नई को दिलाई बड़ी जीत, अब सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना तय

आईपीएल 2021 की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस बार कुछ ख़ास नही रहा। क्योंकि इस बार चेन्नई टीम की कमान शुरुआत में दिग्गज खिलाड़ी जडेजा के हांथों में थी।

0 358

आईपीएल 2021 की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस बार कुछ ख़ास नही रहा। क्योंकि इस बार चेन्नई टीम की कमान शुरुआत में दिग्गज खिलाड़ी जडेजा के हांथों में थी। लेकिन जबसे सीएसके की जिम्मेदारी एक बार फिर से धोनी के हांथों में आई है, तब से टीम एक डीएम अलग फॉर्म में नजर आ रही है। वहीं बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को 91 रनों से करारी शिकस्त दी। इस चौथी जीत के साथ ही सीएसके की टीम का प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता भी खुल गया।  

सीएसके के धुरंधरों ने दिल्ली को दी करारी शिकस्त:  

धोनी कि कप्तानी में एक बार फिर सीएसके की टीम अपने फॉर्म में वापसी कर चुकी है। तो वहीं दिल्ली के खिलाफ मिली शानदार जीत में चेन्नई के तीन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी बेतहरीन रहा। आइए आपको बताते हैं वो तीन खिलाड़ी कौन-कौन है। 

डेवोन कॉनवे: 

चेन्नई सुपर किंग्स के डेवोन कॉनवे ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों को पूरी तरह से पस्त कर दिया। कॉनवे ने 49 गेंदों में ही 87 रन बना दिए, इस दौरान उन्होंने चौंकों और छक्कों की बरसात कर दी थी । वहीं इस मैच में फिफ्टी की बदौलत कॉनवे चेन्नई के तीसरे ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जिसने लगातार मैचों में फिफ्टी के पार रन बनाया हो। 

ऋतुराज गायकवाड:  

Related News
1 of 258

वहीं एक बार फिर से धोनी के हांथों में कप्तानी आते ही कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन में काफी सुधार आ गया। उनमें से एक ऋतुराज गायकवाड भी है, जिनके बाले से अब लगातार रनों कि बरसात हो रही है। गायकवाड ने कॉनवे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 110 रन की शतकीय साझेदारी की और चेन्नई को बेहतरीन शुरुआत दी। 

मोईन अली:  

मोईन अली ने बल्ले से कुछ ख़ास कमाल तो नही कर पाए लेकिन अपनी घातक गेंदबाजी से मैच को पूरी तरह से चेन्नई के पक्ष में कर दिया। उन्होंने पहले तो मिचेल मार्श को आउट करके खतरनाक होती जा रही साझेदारी को तोड़ा और फिर इसके बाद उन्होंने एक ही ओवर में कप्तान ऋषभ पंत और रिपल पटेल को आउट करके दिल्ली की कमर ही तोड़ दी। दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में मोईन ने  चार ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। जिससे चेन्नई ज्यादा रनों से दिल्ली को शिकस्त दे प्लेऑफ कि रेस में भी पीछे कर दिया।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर