पुलिस ने पकड़ा IPL सट्टा, तहसील के बाबू सहित 10 गिरफ्तार

0 22

मेरठ शहर में आइपीएल (IPL) सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। आज एएसपी की टीम ने छापा मारकर तहसील के बाबू समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले टीपी नगर पुलिस ने भी ट्रांसपोर्ट नगर में आईपीएल सट्टा लगाते चार ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अंदेशा है कि शहर में और भी कई स्‍थानों पर आइपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः BJP प्रत्याशी के भाई के फ्लैट से मिला 22 किलो सोना, पुलिस ने किया जब्त

आरोपिया के बरामद हुए डेढ़ लाख रुपये

आज सदर एएसपी की टीम ने शहर के स्टार प्लाजा में छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में तहसील का बाबू इशांत भी शामिल है।

इनके कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। चार आरोपी लालकुर्ती पुलिस ने और छह आरोपित सदर पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। बताया जा रहा है कि स्टार प्लाजा के अंदर आईपीएल सट्टा खेल रहे थे पुलिस इनसे जुड़े हुए लोगों की भी तलाश कर रही है।

मुख्य बुकी धर्मेंद्र अरोड़ा
Related News
1 of 31

बताया जा रहा है कि यहाँ रोजाना करीब दस लाख रुपये का सट्टा लगाया जा रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि मेरठ में ही सटोरिये कई जगहों पर इस काम को कर रहा है। हर दो-तीन दिन बाद ठिकाना बदल देते थे।

इस रैकेट में मुख्य बुकी धर्मेंद्र अरोड़ा है। उसने दिल्ली में आइपीएल की बुकिंग करने वाले चोपड़ा नाम के बड़े बुकी से तीन हजार रुपये में लाइन खरीदी है। इसके बाद अपने साथ अन्य लोगों को जोड़कर उनके मोबाइल में ऑनलाइन गेम खेलने का सॉफ्टवेयर इंस्टाल कर दिया है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर