अस्पताल में फिर शव की दुर्दशा, मृतक की आंख खा गए चूहे!

0 363

देश के सबसे स्वच्छ शहर और प्रदेश के सबसे ज़्यादा कोरोना संक्रमित शहर में शुमार इंदौर में लाशों (dead body) की दुर्दशा जारी है. अब ये नया मामला अन्नपूर्णा इलाके के यूनिक अस्पताल का है.

यहां एक 87 साल के बुज़ुर्ग की कोरोना से मौत के बाद उनके शव पर घाव मिले. घर वालों को आशंका है कि मुर्दाघर में चूहों ने शव कुतरा है. शव (dead body) की ये हालत देखकर परिवार के लोग गुस्से में आ गए. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया हे.

ये भी पढ़ें..आजमगढ़ प्लेन क्रैशः 21 साल के ट्रेनी पायलट कोणार्क, 125 घंटे की उड़ान का था अनुभव

बिल जमा करने के बाद सौंपा दिया शव

बता दें कि इंदौर के अन्नपूर्णा थाना इलाके में स्थित यूनिक अस्पताल में तीन दिन पहले 87 वर्षीय बुजुर्ग को भर्ती कराया गया था. उन्हें कोरोना हो गया था. रविवार दोपहर तक वह परिवार से फोन पर बात कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने खुद या किसी डॉक्टर ने उनकी हालत गंभीर होने की कोई बात नहीं की.

अस्पताल प्रबंधन ने सीधे उनकी मौत की सूचना दी. खबर सुनकर जब परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो उन्हें एक लाख से अधिक का बिल थमा दिया गया. बिल जमा करने के बाद शव (dead body) परिवार को सौंपा गया.

Related News
1 of 662
शव को देख उड़े होश…

शव की हालत देखकर परिवार के लोग सन्न रह गए. शव के चेहरे और पैर में गहरे घाव थे. परिवार का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने शव को कहीं ऐसी जगह पटक दिया,जहां चूहे थे और चूहों ने शव को कुतर दिया.

परिजनों के मुताबिक मृतक की एक आंख पूरी तरह छतिग्रस्त थी. वहीं नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा सबको शांत किया. हालांकि काफी देर बाद भी अस्पताल की तरफ से कोई जिम्मेदार नहीं आया जो विस्तृत जानकारी परिवार को दे सकता.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर