जीते और हारे प्रधान समर्थकों के बीच जमकर हुआ पथराव व फायरिंग

0 83

प्रदेश में पंचायत चुनाव को अभी एक माह ही बीते हैं। लेकिन हार जीत को लेकर प्रधानों और हारे प्रधानों के समर्थक छोटी छोटी बात को लेकर मारपीट व फायरिंग कर रहे हैं। ताजा माम बहराइच का है यहां रामगाँव थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरटिया अमीनपुर गांव निवासी अली अहमद की सात वर्षीय पुत्री सहीन अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार गुजरा। जिसकी चपेट में बालिका आ गई।

ये भी पढ़ें..भागीरथी नदी किनारे अधजले शवों को नोचते नजर आए कुत्ते, वीडियो हुआ वायरल

प्रधान समर्थकों में जमकर हुई फायरिंग

घायल बालिका को देख बाइक सवार वाहन छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है कि बालिका का इलाज कराने के लिए कुछ लोग बाइक से आए और सुलह समझौता कराने लगे। इसी दौरान दवा के रुपए को लेकर विवाद शुरू हो गया। ग्राम प्रधान पप्पू और हारे प्रत्यासी जवाहर के समर्थक आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। फायरिंग भी हुई। कई बाइक तोड़ दिए गए।

इस मारपीट में महिला समेत सात लोग घायल हो गए। उपद्रव की सूचना पाकर थानाध्यक्ष अभय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया गांव निवासी जमालुद्दीन की तहरीर पर जवाहिर समेत 10 के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज…

Related News
1 of 774

जबकि इबरार की ओर से चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष से चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की तहरीर दी गई है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल के इलाज में खर्च पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर