रंजिश के चलते युवक को शराब में मिलाकर पिलाया जहर, सड़क पर मिला शव

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जमीनी रंजिश के चलते हत्याओं के मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के निधौली कला थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव का है।

जहां सड़क किनारे खेत मे 30 वर्षीय धर्मवीर सिंह पुत्र तुर्रम सिंह का शव पड़ा मिला। शव मिलने ने आसपास के लोगों में दहसत फैल गई। तुरंत सूचना पुलिस और परिजनों को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद का निधन

4 रिश्तेदारों पर लगा आरोप

वही मृतक के भाई जगवीर सिंह ने 4 रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा भाई बहन की बेटी की शादी में गोकुलपुर गांव गया हुआ था,शादी के बाद वही रुका हुआ था और तो भाई के साथ 4 और रिश्तेदार थे। चारों लोग 16 दिसंबर की शाम को हमारे भाई को साथ लेकर शराब पीने घर से निकल गए।

मेरे भाई से इन लोगों का पहले से जमीनी विवाद (रंजिश) भी चल रहा था,जिसके चलते भाई को शराब में जहर मिलाकर पिला दी,जिससे भाई की मौत हो गयी,आरोपी शव को खेतों में फेंककर भाग गए,वही भाई के पास 60 हजार रुपये भी थे,वो भी ले गए,थाने में सूचना दे दी है।

सड़क पर मिला शव

वही इस मामले में निधौलीकलां थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि धर्मवीर अपनी बहन की लड़की की शादी में आया हुआ था। संदिग्ध परिस्थितियों में 16 दिसंबर की देर शाम शव पड़ा मिला था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,परिजनों से तहरीर आने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

एटा क्राइम न्यूजएटा पुलिसजमीनी रंजीशयुवक की हत्याहत्या
Comments (0)
Add Comment