युवक को ट्यूशन टीचर से छेड़खानी करना पड़ा भारी, बीच सड़क पर ताबड़तोड़ बरसाए थप्पड़, देखें वीडियो

महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराध कम होने की बजाय दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराध कम होने की बजाय दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के कानपुर से एक ट्यूशन टीचर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 18 सेकेण्ड में वीडियो में एक लड़की ने छेड़खानी करने वाले आदमी को 14 थप्पड़ जड़ दिए। युवती के ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने के बाद शोहदे ने पैर छूकर माफी मांगी। इसके बाद आदमी को बिना पुलिस कार्रवाई के छोड़ दिया गया।

क्या है पूरा मामला:

जानकरी के मुताबिक यह घटना कानपुर के गुजैनी इलाके की है। युवती जब भी अपने घर से ट्यूशन पढ़ाने के लिए निकलती तो शोहदा उसका पीछा करने लगता और दोस्ती करने को कहता था। गुरुवार को मनचले आदमी ने हद पार कर दी। युवती का पीछा करते हुए उस घर में पहुंच गया जहां वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती है। वही युवती ने इस बात की जानकरी ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों को दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगो ने मनचले को जमकर पीट दिया। उसके बाद युवती ने भी हिम्मत दिखाई और हर रोज पीछा करने वाले आदमी को जमकर धो दिया। आदमी के माफी मांगने के बाद युवती ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के ही छोड़ दिया।

आठ साल पहले हुई पिता की मौत:

युवती के पिता की आठ साल पहले हार्ट अटैक आने से मृत्यु हो गयी थी। उसके बाद फिर पिता की नौकरी अनुकम्पा पर भाई को मिल गयी थी लेकिन 5 महीने बाद उसके भाई कि भी आर्ट अटैक से मौत हो गयी। अब घर में केवल 23 वर्षीय लड़की और उसकी मां रहती है। ट्यूशन से ही घर चलता है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

kanpur teacher eve teasing viral videokanpur teacher slapped 14 slap in 18 secondskanpur teacher slapped eve teaserKanpur viral video eve teasingकानपुर वायरल वीडियो छेड़खानीकानपुर शिक्षिका 18 सेकंड में 14 थप्पड़ मारेकानपुर शिक्षिका छेड़खानी वायरल वीडियोकानपुर शिक्षिका ने थप्पड़ मारा छेड़खानी
Comments (0)
Add Comment