फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

पुलिस कई दिनों से सुशील कुमार गिरफ्तारी के लिए पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी भी की थी

ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. सुशील कुमार पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे. सुशील को दिल्ली पुलिस ने मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा कि इस दौरान सुशील के एक साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें..सगे भांजे ने मामा-मामी समेत तीन मासूम बच्चों की गला रेतकर की हत्या

कई दिनों तलाश कर रही थी पुलिस

बता दें कि पुलिस कई दिनों से सुशील कुमार गिरफ्तारी के लिए पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी भी की थी लेकिन कहीं पता नहीं लग पा रहा था. इससे पहले अफवाह उड़ी थी की सुशील कुमार को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुशील पर हत्या का मामला दर्ज है. जिसके बाद से वह फरार हो गया था. दिल्ली पुलिस ने सुशील पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया था जबकि उसके एक अन्य साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित था.

सुशील कुमार पर हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में एक 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या का आरोप है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को साथ में लेकर स्टेडियम में पहुंचा था . जहां एक रेसलरों के दूसरे पक्ष से उनकी मारपीट हुई, जिसमें रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Delhi Police arrested wrestler Sushil KumarPAHLWAN Sushil Kumar ARRESTEDSUHSEEL KUMAR MURDER CASESushil Kumar ARRESTEDSUSHIL KUMAR MURDER CASEपहलवान सुशील कुमार गिरफ्तारराणा हत्याकांडसुशील कुमार गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment