सगे भांजे ने मामा-मामी समेत तीन मासूम बच्चों की गला रेतकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के राम नगरी अयोध्या से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चों समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या से क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई है.

हत्या के कारणों का अभी तक नहीं पता चल पाया है मौके पुलिस की भारी भीड़ है. सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों में तीन बच्चे शामिल है. जिनकी उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..रात को दूल्हे संग लिये सात फेरे, विदाई के समय किया ऐसा काम लोगों के उड़े होश

पति-पत्नी समेत दो लड़के व एक की हत्या

पूरा मामला जिले के इनायतनगर थानाक्षेत्र के खानपुर मजरे बरिया निसारु का है. जहां परिवार के पांच लोगों की हत्या की घटना सामने आई है. सभी की हत्या धारदार हथियार से की गई है. मारे गए लोगों पति-पत्नी व उसके तीन बच्चे शामिल हैं. जिनमे दो लड़के और एक लड़की है.

बताया जा रहा है कि हत्या कि पीछे जमीनी विवाद कारण हो सकता है. हालांकि पुलिस अब सी पूरे मामले में जांच कर रही है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. घटना की जानकारी होने पुलिस के कई बड़े अफसरों के अलावा पुलिस की कई टीमें मौकाए वारदात पर पहुंच चुकी हैं.

एसएसपी ने कही ये बात

एसएसपी शैलेष पांडेय ने बताया कि घटना शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि के बीच बरिया निसारु गांव में घटी है. शुरुआती जांच में हत्या के पीछे ननिहाल की प्रॉपर्टी का मामला सामने आ रहा है. हत्या की आशंका पीड़ित के भांजे पर है जो अभी फरार चल रहा है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aunty aur Three Child MurderAyodhya Five People MurderAyodhya me paanck ki hatyauncleअयोध्या न्यूजअयोध्या पुलिसअयोध्या फाइव मर्डरअयोध्या मर्डरअयोध्या में पांच की हत्याभांजे ने की हत्यामामा मामी बच्चों की हत्यायूपी न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment