दिनदहाड़े पुलिस स्टेशन के पास से महिला सब-इंस्पेक्टर को अगवा कर किया रेप

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में आम महिलाओं को छोड़िए यहां खाकी वर्दी पहनने वालीं महिलाए भी सुरक्षित नहीं हैं। यहां दिनदहाड़ पुलिस स्टेशन के पास से महिला पुलिसकर्मी को अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। लैंगिक अपराध अधिकारी के तौर में काम करने वाली इस सब-इंस्पेक्टर को उस वक्त अगवा किया गया, जब वो एक केस के सिलसिले में मौके पर गई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें.. किसान महापंचायतः राकेश टिकैत ने कहा- जब तक मांगे नहीं मानेंगे तब तक चलता रहेगा धरना

मिली जानकारी के मुताबिक मामला पंजाब के मुजफ्फरगढ़ जिले का है। यहां 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर को सिटी पुलिस स्टेशन के नजदीक ही जेंडर क्राइम की तफ्तीश के मामले में भेजा गया था। जब महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची तो पहले से मौजूद एक शख्स ने बंदूक की नोक पर धमकाते हुए उसे जबरन कार में बैठाया और चमन बाईपास के पास एक सुनसान इलाके में ले गया। यहां महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट और रेप की घटना को अंजाम दिया किया। इसके बाद आरोपी महिला को घायल अवस्था में सड़क पर फेंक कर फरार हो गया।

महिला सब-इंस्पेक्टर को घायल अवस्था में फेंका

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को घायल अवस्था में मुजफ्फरगढ़ जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात में शामिल शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है। सूत्रों के कहना है कि आरोपी कई दूसरे अपराधों में भी शामिल रहा है।

crime against womenImran KhanPakistanPakistani WomenrapeSub Inspector raped
Comments (0)
Add Comment