हादसा या साजिश ? CM ममता बनर्जी के माथे पर कैसे लगी चोट ! SSKM अस्पताल ने बताई वजह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सिर पर गंभीर चोट लगने से हड़कंप मच गया। घटना के समय मुख्यमंत्री अपने कालीघाट आवास पर थीं। गंभीर रुप से घायल ममता को आनन-फानन में इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। जहां उनके माथे और नाक के पास तीन टांके लगाए गए हैं। फिलहाल गुरुवार रात उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। हालांकि ममता बनर्जी को चोट कैसे लगी? इस पर सवाल उठ रहे हैं।

इस बीच, SSKM के डॉक्टरों ने स्पष्ट किया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को किसी ने पीछे से धक्का नहीं दिया था, बल्कि कुछ कंपकंपी या बेचैनी के कारण वह गिर गईं और उनके माथे और नाक पर चोट लग गई। हालांकि इससे पहले SSKM के डॉक्टरों ने कहा था कि किसी ने उन्हें घर में धक्का दे दिया, जिसके बाद वह गिर गईं और उनके माथे पर चोट लग गई, जिससे खून बहने लगा।

सीएम ममता के माथे पर कैसे लगी चोट

ये बात मुख्यमंत्री को अस्पताल से छुट्टी मिलने और कालीघाट स्थित उनके आवास पर वापस ले जाने के लगभग एक घंटे बाद मणिमोय बंद्योध्याय ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए यह बयान दिया। अस्पताल के निदेशक ने कहा था कि, मुख्यमंत्री को शाम करीब साढ़े सात बजे अस्पताल लाया गया। शायद पीछे से धक्का दिये जाने के कारण वह गिर गयी और उसके माथे पर गहरी चोट लग गयी। उस घाव से बहुत खून बह रहा था।

Electoral Bond Data: चुनाव आयोग ने जारी किया से चुनावी बॉन्ड से जुड़ा डेटा, देखें- किसने कितना दिया चंदा

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री का इलाज न्यूरोसर्जरी, सामान्य चिकित्सा और कार्डियोलॉजी विभागों के विशेषज्ञों द्वारा किया गया था। इस दौरान इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम और सीटी स्कैन जैसे कई मेडिकल परीक्षण किए गए। अस्पताल के अधिकारियों ने उसे वहीं रुकने की सलाह दी, लेकिन वह घर लौटने पर अड़ी रही।

डॉक्टरों की निगरानी में सीएम ममता

मुख्यमंत्री को आगे की चिकित्सीय जांच के लिए शुक्रवार को वापस अस्पताल लाया जाएगा। उन्हें उनके आवास पर डॉक्टरों निगरानी में रखा गया है। तृणमूल द्वारा पहले साझा की गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री गुरुवार शाम अपने आवास पर टहलते समय फिसल गईं। तृणमूल की सोशल मीडिया सेल ने एक तस्वीर भी जारी की थी, जिसमें मुख्यमंत्री के माथे से खून बहता देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mamata banerjee accident latest newsmamata banerjee accident newsmamata banerjee injuredmamata banerjee injurymamata banerjee injury newsMamata Banerjee Latest News
Comments (0)
Add Comment