इस तरह आउट होने पर कोच द्रविड़ के कंधे पर सर रख विराट हुए इमोशनल, देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया था।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया था। वही आज दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापस आ गये हैं। उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आये विराट को कीवी गेंदबाज ने बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया। इस समय भारत का स्कोर तीन विकेट खोकर 80 रन बने हैं।

इस तरह आउट हुए विराट:

https://twitter.com/NeelsNishchay/status/1466690188696977408?s=20

विराट कोहली न्यजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में बिना रनों का खता खोले है lbw हो गए। इसके बाद विराट ने मैदान पर मौजूद अंपायर को चुनौती देते हुए DRS का सहारा लिया। रिव्यू लेने पर पता चला कि गेंद बल्ले और पैड पर एक साथ  टकराई थी। उसके बाद कोहली को अंपायर का फैसला मानते हुए बिना रन बनाए ही पवेलियन लौटना पड़ा। बता दें विराट कोहली को कीवी गेंदबाज एजाज पटेल ने 30वें ओवर के अंतिम गेंद पर आउट कर दिया।

मयंक और शुभमन ने खेली ओपनिंग पारी:

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने भारत को शानदार शुरुआत दी। भारतीय टीम के दोनों बल्लेबाजों ने मैच में ओपनिंग करते हुए कुल 80 रन बनाए। फिर न्यूजीलैंड के गेंदबाज ने कमाल दिखाते हुए भारत को इसी स्कोर पर रोकते हुए 3 विकेट झटक लिए। शुभमन गिल ने अपनी टीम के लिए 71 गेंदों की पारी में 7 चौकों और 1 छक्के की बदौलत 44 रन बना दिए।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newsIND vs NZIND vs NZ 2021india vs new zealandIndia vs New Zealand 2021Rahul Dravidvirat kohliVirender Sharmaराहुल द्रविड़विराट कोहलीवीरेंद्र शर्मा
Comments (0)
Add Comment