साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये दिग्गज खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग, ये होगी भारत की प्लेइंग-11

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 19 जनवरी को पार्ल स्टेडियम में खेला जाएगा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 19 जनवरी को पार्ल स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि ये मैच भारत के समयानुसार 2 बजे शुरू हो जाएगा। यह वनडे सीरीज को जीतने के लिए दोनों ही टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कुछ अलग रणनीति के साथ मैदान पर उतरेंगी। वही इस मैच में कप्तानी केएल राहुल करने वाले हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि प्लेइंग-11 में कौन कौन खिलाड़ी शामिल है।

ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग:

एक बार फिर साउथ अफ्रीका को टक्कर देने के लिए मैदान पर भारतीय टीम अपने धुरंधरों के साथ उतरेगी। आज का मुकाबला बहुत ही जबरदस्त होने वाला है। क्योंकि राहुल और धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनिंग करने वाले है।

इस खिलाड़ी को मिला बड़ा मौका:

इस वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी का डेब्यू करना तय है। वो खिलाड़ी कोई और नही वेंकटेश अय्यर हैं। वही वनडे की पिच को देखते हुए टीम दोनों स्पिनरों रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में रख सकता है।

ये होगा मिडिल ऑर्डर:

आपको बता दें कि ओपनिंग केएल राहुल और धवन करेंगे। वही नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे। इसके अलावा चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव  नंबर 5 पर श्रेयस अय्यर  बल्लेबाजी करने उतरेंगे। नंबर 6 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का चयन होना तय है।

भारत की प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्‍तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1st odi matchdhawanindia vs south africaKL Rahulopening"playing 11team indiavirat kohli
Comments (0)
Add Comment