Video: सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, कई चोटिल

वाराणसी पुलिस ने 40 प्रदर्शनकारियों को किया गिरफ्तार..

योगी सरकार के खिलाफ बेरोजगारी और अपराध के मुद्दे पर प्रदेश व्‍यापी प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर वाराणसी पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। जिसेमें कई कार्यकर्ताओं को चोट आई है। इस दौरान पुलिस ने 40 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी किया है।

ये भी पढ़ें..पूर्व विधायक समेत 29 सपाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी और अपराध के मुद्दे पर सोमवार को वाराणसी जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे थे। कलेक्‍ट्रेट परिसर की ओर बड़ी संख्या में जा रहे सपाइयों को पुलिस ने रोका तो आपस में कहासुनी होने लगी।

करीब 50 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर किया और करीब 50 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन ले जाया गया है। इस दौरान पुलिस पर कुछ कार्यकर्ता पथराव भी करने लगे जिसके बाद पुलिस ने तत्‍काल सक्रियता दिखाते हुए लाठी चार्ज कर दिया।

वहीं विरोध प्रदर्शन के दौरान महात्‍मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता राहुल सोनकर की तबीयत बिगड़ जाने के बाद पुलिस उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल ले गई। फिलहाल स्थित काबू में है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

dm officelathi charge on samajwadi party workerspolice action on samajwadi party workers in varanasiprotestvaranasiअपराधप्रदर्शनबेरोजगारीवाराणसीवाराणसी में प्रदर्शन कर रहे सपाइयों पर लाठीचार्जसपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
Comments (0)
Add Comment