बिजनौर में दरोगा कोरोना की चपेट में, इलाका सील, थाना हुआ शिफ्ट

4 की जांच आनी बाकी, 60 लोगों को कराया गया क्वारंटाइन 

बिजनौजः उत्तर प्रदेश कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। अब कोरोना यूपी पुलिस को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज बिजनौर में एक दरोगा (Daroga) के संक्रमित होने की पुष्टी हुई है। जिसके बाद थाने के एक किलोमीटर के इलाके को सील कर दिया गया है जबकि थाने को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया। इसके अलावा 60 लोगों को क्वारंटाइन कराया गया है।

ये भी पढ़ें..रायबरेली में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 33 नए मरीज

4 की जांच आनी बाकी

वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (एसपी) संजय कुमार ने बताया कि नहटौर में एक सब इंस्पेक्टर (Daroga) पॉजिटिव पाए गये थे। इसके बाद थानें में सभी लोगों को जांच कराई गई है। इसके अलावा 4 अन्य लोगों को पूरी तरह से होम क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है। हालांकि इनकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी।

60 लोगों को कराया गया क्वारंटाइन 

एसपी ने बताया कि थाना के एक किमीमीटर के इलाके को सील कर दिया गया है जबकि थाने को वहीं से कुछ दूर स्थित पुलिस चौकी पर शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा यहां पर अभी तक 60 लोगों को क्वारंटाइन कराया गया है। जबकि थाने को सैनिटाइज कराने के बाद सील कर दिया गया है।

गौरतलब है कि जिले में कोरोना पॉजिटिव संख्या 23 हो गई है। अब जिले में 3 मई तक कोई भी छूट नहीं दी जाएगी। जिले में 12 हॉटस्पॉट है। लगभग 700 लोगों को क्वॉरंटीन किया गाय है।

ये भी पढ़ें..Corona मरीजों की बढ़ती संख्या देख लखनऊ प्रशासन ने लिया अहम फ़ैसला

bijnorDaroga Corona positiveupUP police
Comments (0)
Add Comment