इंस्पेक्टर और दरोगा ने किया पुलिस महकमे को शर्मसार, सस्पेंड

बिजनौर में अवैध वसूली मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड

इंस्पेक्टर (Inspector) और दरोगा की काली करतूत से एक बार पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ा। एक ओर जहां पुलिसकर्मी अपनी कुशल कार्यशैली का परिचय देकर खाकी को चमकाने की भरसक प्रयास करते हैं ताकि कानून व्यवस्था को लागू करने के साथ-साथ आमजन के बीच आपसी समनव्य बनाया जा सके।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबर: सरकार ने 19 अप्रैल तक किया लॉकडाउन का ऐलान !…

लेकिन दूसरी ओर महकमें में कुछ पुलिसकर्मी (Inspector) ऐसी भी हैं जो अपने बेबाक कार्यों द्वारा ना केवल खाकी बल्कि पूरे महकमें की फजीहत तक कहा देते हैं। ऐसा ही ताजा मामला यूपी बिजनौर जिले से सामने आया है जहां अवैध वसूली मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है।

2 पुलिसकर्मी निलंबित

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस महकमा जितना बड़ा है उतना ही अपनी कार्यशैली के लिए जाना जाता रहा है। आला अधिकारियों से लेकर छोटे तबके के पुलिसकर्मी तक अकसर अपने कार्यों से ही चर्चा में छाए रहते हैं। लेकिन इसी महकमें के कुछ पुलिसकर्मी खाकी की मर्यादाओं के साथ कानूनी नियमों को ताक पर रखकर महकमें और खाकी को दागदार कर खाकी को दागदार कर देते हैं।

 इंस्पेक्टर व दरोगा पर गिरी गाज

ठीक ऐसा ही मामला बिजनौर जिले के जाफराबाद चौकी से सामने आया है जहां तैनात 2 पुलिसकर्मियों को अवैध वसूली करना पड़ा भारी पर गया है. बाता दे किं इंस्पेक्टर (Inspector) सत्य प्रकाश के साथ-साथ SI रामेश्वर को सस्पेंड कर दिया गया है। फिलहाल आला अधिकारियों में मामले को संज्ञान में लेकर सस्पेंड की कार्रवाई करते हुए जांच बैठा दी गई है।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#corruptionattackcasecrime newsdelhi policeillegalincludinginspectorlatest newspolicepolice media newspolice newsrecoverysuspendedUP policeUttar Pradesh Crime Newsuttar pradesh policeअवैध वसूलीखाकी शर्मसारदरोगा व इंस्पेक्टर निलंबितपुलिस का कारनामापुलिस की करतूतबिजनौर न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment