सुहागरात वाले दिन हुई लड़ाई, दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड मारकर दुल्हन फरार…

सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन में मारपीट, थाने पहुंचा मामला तो सच्चाई आई सामने, दंग रह गए लोग...

प्रदेश एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नई नवेली दुल्हन और दूल्हे के बीच सुहागरात रात वाले दिन किसी बात पर झगड़ा हो गया. इस दौरान दुल्हन ने दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड मार दी,

जिसकी वजह से दुल्हे के सिर पर चोट आई है और उसे मरहम-पट्टी के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ा. मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, जहां दूल्हे और दुल्हन ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए.

ये भी पढ़ें..कांस्टेबल ने पुलिस WhatsApp ग्रुप में भेजा कोर्ट में बम, मचा हड़कंप, सीएम ने DGP को कर लिया तलब…

दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड से किया हमला

बता दें कि घटना यूपी के बिजनौर जिले की है. पुलिस के अनुसार नूरपुर के गांव कुंडा निवासी चंद्रशेखर की शादी हरिद्वार की एक लड़की के साथ 15 मार्च को हुई थी.  17 मार्च की रात दूल्हे और दुल्हन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. उसके बाद दुल्हन टॉयलेट के बहाने रात में ही घर की दीवार फांद कर गायब हो गई.

दुल्हन पर घर के जेवरात ले जाने का आरोप

वर पक्ष ने दुल्हन पर घर के जेवरात और 15 हजार रुपये ले जाने का आरोप लगाया. मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने लड़की और लड़के वालों को थाने बुलाया.  इस दौरान लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर कई आरोप लगाए और लड़के वालों ने लड़की पक्ष पर हमला करने सहित कई आरोप लगाए. लड़की द्वारा लड़के पर हमला कर घायल करने के बाद भागने की बात भी पुलिस से कही.

थाने में मामला बढ़ गया. दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप लगाए गए. दुल्हन और दूल्हे ने एक साथ रहने से मना कर दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता करने की सलाह दी. फिर दोनों पक्षों में अलग अलग रहने पर सहमति हुई और थाने में लिखित में दिया गया.

शादी बनी चर्चा का विषय..

इस शादी को लेकर गांव भर में कई चर्चाएं हो रही हैं.  इस घटना पर लड़के के भाई का कहना है कि दुल्हन ने भाई से नया मोबाइल मांगा था और कहा कि उसके किसी के साथ प्रेम संबंध हैं.

 

रहूंगी यहां पर लेकिन फोन पर अपने प्रेमी से बात करती रहूंगी. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद लड़की टॉयलट जाने के बहाने से दीवार फांद कर चली गई.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bijnorfightFirst night of marriagegroom and brideIron rodpoliceuttar pradeshदुल्हन ने दूल्हे को मारी रॉडदूल्हा-दुल्हनयूपी की लेटेस्ट न्यूज हिन्दीयूपी न्यूज हिन्दीयूपी पुलिससुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन में मारपीट
Comments (0)
Add Comment