कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों ने जूतों से पीटा,Video हुआ वायरल

जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया

जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया। जहां दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेराह जूते और चप्पलों से पिटाई की। युवतियों से बचने के लिये जिलाध्यक्ष बार-बार अपनी रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रही। जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वही मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें..साथी पुलिसकर्मियों की अश्लील हरकतों से परेशान महिला कांस्टेबल ने दर्ज कराया केस

वायरल वीडियो उरई कोतवाली के रेलवे स्टेशन के पास का है। बताया गया है कि एक एनजीओ चलाने वाली युवतियो को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा लगातार फोन करके परेशान करते थे, इससे परेशान होकर युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को स्टेशन रोड पर बुला लिया, जिसके बाद युवतियों ने अनुज मिश्रा को सबक सिखाने के लिये सरेराह पिटाई करनी शुरू कर दी।

रहम की भीख मांगते पर युवतियां पिटती रही…

https://twitter.com/DR_Ambedkarji/status/1322915819781672960?s=20

जिलाध्यक्ष युवतियों से अपने लिए रहम की भीख मांगते रहे लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रही। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया साथ ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू की थी शिकायत

पीड़ित युवतियों का कहना है कि जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते थे, आज जब इनका फोन आया तो इनको सबक सिखाने के लिए स्टेशन के पास बुला लिया। युवतियों कांग्रेस जिलाध्यक्ष की शिकायत उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी की, लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्यवाही जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने खुद ही इस तरह का सबक सिखाने का फैसला किया।

वहीं इस मामले में जालौन के एसपी डॉक्टर एसपी सिंह का कहना है कि पिटाई का वीडियो उनके सामने भी आया है और युवतियों की शिकायत पर वह कार्यवाही कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ करेंगे।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Anuj MishraJalaun Congress Presidentअनुज मिश्राकांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा
Comments (0)
Add Comment