कोरोना वैक्सीन का मायावती ने किया स्वागत, वैज्ञानिकों को दी बधाई

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती ने कोरोना वैक्सीन के भारत में आगमन का स्वागत किया है. यही नहीं मायावती ने स्वदेशी वैक्सीन की सफलता पर वैज्ञानिकों को बधाई भी दी है.

मायावती ने रविवार को एक ट्वीट भी किया है. बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से इन्कार कर दिया था.

ये भी पढ़ें..विदाई के वक्त प्रेमी संग भाग गई दुल्हन, फिर गांव वालों ने किया कुछ ऐसा खुश हो गया दूल्हा

मायावती ने ट्वीट कर दी बधाई…

वहीं ट्वीट कर मायावती ने लिखा है कि अति-घातक कोरोना वायरस महामारी को लेकर आए स्वदेशी वैक्सीन (टीके) का स्वागत व वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई. साथ ही, केन्द्र सरकार से विशेष अनुरोध भी है कि देश में सभी स्वास्थ्यकर्मियों के साथ-साथ सर्वसमाज के अति-गरीबों को भी इस टीके की मुफ्त व्यवस्था की जाए तो यह उचित होगा.

अखिलेश ने कही थी ये बात…

गौरतलब है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है और इसे मैं नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है.

ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना. उन्होंने कहा, “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं.”

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Akhilesh Yadavbjpbspcm yogicorona vaccinationcorona vaccinemayawatipm modiUP PoliticsYogi government
Comments (0)
Add Comment