UP Election Result 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एक बार फिर लहराया जीत का परचम, जानें जीत के बाद सीएम योगी ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की बहुमत से सराकर बनने जा रही है। वहीं गोरखपुर से सीएम योगी ने सपा प्रत्यासी की हराकर बड़ी जीत दर्ज की है।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की बहुमत से सराकर बनने जा रही है। वहीं गोरखपुर से सीएम योगी ने सपा प्रत्यासी की हराकर बड़ी जीत दर्ज की है। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के भाजपा कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं और जनता का आभार व्यक्त किया और वहां पर मौजूद लोगों के साथ होली भी मनाया। वहीं कार्यालय पहुंचकर जनता के साथ साथ पीएम मोदी, जेपी नड्डा और भाजपा के सभी नेताओं का धन्यवाद किया।

सरकार बनने पर पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय: योगी

एक बार फिर सत्ता में वापसी करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं और जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में चार राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि, मतगणना को लेकर भ्रामक प्रचार चलाया जा रहा था, लेकिन जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाकर ये साबित कर दिया कि जो यूपी के लिए उपयोगी है उसकी ही सरकार बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि यूपी देश की सबसे बड़ी आबादी वाला राज्य है। इसलिए यहां के चुनाव पर देश और दुनिया की निगाहें लगी हुई थीं। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी इतने बड़े राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराए इसके लिए चुनाव आयोग का आभार।

भाजपा कार्यालय पर दिग्गज नेता मौजूद:

वहीं भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर सीएम योगी के संबोधन के दौरान लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य और सहयोगी दल निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी मौजूद रहे।

जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप करना होगा काम:योगी

सीएम योगी ने संबोधन के दौरान कहा कि जनता की इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाते हुए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पांच सालों से लगातार उत्तर प्रदेश के अंदर सुरक्षा का माहौल दिया है। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम किया। आज उसका परिणाम जनता ने जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद की राजनीतिक को नकारते हुए भाजपा को विजयी बनाकर साबित कर दिया है कि उनके लिए कौन सी सरकार योग्य है।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP Massive Winbulldozer babacm yogikunda election resultpress conferenceup election 2022 date by election commissionup election 2022 district wiseup election 2022 total seats bjpup election liveup election live countingup election resultup election result 2017 party wiseup election result 2022 district wiseUP election result district wiseUP Election Result Liveup election result seat wiseup election result2022up election rujhan 2022up vidhan sabha election result 2022uttar pradesh election resultsyogi adityanath 2022 electionyogi adityanath bulldozeryogi adityanath election resultyogi adityanath election result 2022 yogi winyogi adityanath gorakhpurYogi Adityanath Newsyogi adityanath news todayyogi adityanath statusyogi adityanath winning margin
Comments (0)
Add Comment