यूपी बोर्ड की परीक्षाएं रद्द….

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर बड़ा फैसला लिया. फिलहाल यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थागित कर दिया है.

ये भी पढ़ें..लखनऊ में व्यापारियों ने खुद किया लॉकडाउन, जानें कब तक बंद रहेंगी दुकानें…

दरअसल बरेली में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. माध्यमिक तथा उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि हाईस्कूल व इंटर की परीक्षाओं की नई तारीख 20 मई के बाद तय होगी जबकि प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं भी 15 मई तक टाल दी गई हैं.

24 अप्रैल से होनी थी परीक्षाएं…

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को भी 20 मई तक के लिए स्थगित किया जा रहा है.इससे पहले पंचायत चुनाव के कारण यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को टाला गया था. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का आयोजन पहले 24 अप्रैल से होना था.

परीक्षाओं से सीधे जुड़े 17 अधिकारी संक्रमित

दरअसल प्रदेश में  कोरोना के हालात ये हैं कि up बोर्ड की परीक्षाओं से सीधे जुड़े 19 अधिकारियों में से 17 समय कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनमें से कुछ अधिकारियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#statebareilly-city-politicsBoard Exam Postponed Due To Corona VirusDinesh SharmaDrnewsUP Board Exam 2021UP Board Exam 2021 DatesUP Board Exam PostponedUP Universities Exams Postponed
Comments (0)
Add Comment