लखनऊ में व्यापारियों ने खुद किया लॉकडाउन, जानें कब तक बंद रहेंगी दुकानें…

21 अप्रैल तक अमीनाबाद बाजार बंद रहेगा...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए व्यापारियों ने खुद कई बाजारों को बंद (Lockdown) रखने का फैसला किया है। बाजार में सामान की किल्लत न हो इसलिए बाजार अलग-अलग दिन बंद रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में बंद हुई शराब की दुकानें, जानें क्या है वजह…

जिले में नाइट कर्फ्यू लागू

बता दें कि लखनऊ शहर में पहले से ही नाइट कर्फ्यू लागू है। इसके उलट दिन में बाजार खुल रहे हैं और खरीदारों की भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग कायम नहीं रह पाती और काफी लोग मास्क भी नहीं लगाते। इससे संक्रमण तेजी से फैलने का खतरा बरकरार है। इन हालात में कई व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पहल करते हुए बाजार बंदी (Lockdown) का फैसला किया है।

ये बाजार रहेंगे बंद..

पांडेयगंज, नाका हिंडोला, चौक सर्राफा बाजार समेत कई जगह व्यापारियों ने गुरुवार से शनिवार तक स्वैच्छिक बंदी का फैसला किया है। जबकि 15 से 18 अप्रैल तक हजरतगंज का पूरा बाजार बंद करने का व्‍यापारियों ने निर्णय लिया है। साथ ही 21 अप्रैल तक अमीनाबाद बाजार भी बंद रहेगा। इस दौरान कोई दुकान नहीं खोली जाएगी। चौक सर्राफा बाजार 15 से 17 अप्रैल तक दुकानें बंद (Lockdown) रहेंगी।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..महिला सिपाही को लेकर फरार हुआ दारोगा, SP के आदेश के बाद थानेदार की बढ़ी टेंशन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

LockdownLockdown in many markets of Lucknowmany markets decided to be closed automaticallymany markets of Lucknow will be closedtraders closed many marketsकई बाजारों को स्वतः बंद रखने का फैसलालखनऊ के कई बाजार बंद रहेंगेलखनऊ के कई बाजारों में लॉकडाउनव्यापारियों ने कई बाजारों को किया बंद
Comments (0)
Add Comment