कई जिले के SP हुए कोरोना संक्रमित, इन IPS अफसरों को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी…

सेनानायक एसएसएफ, लखनऊ पद के साथ उन्नाव का अतिरिक्त प्रभार

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण भयावह हो चुका है. हर जिले में मरीजों की संख्य़ा बढ़ती ही जा रही है. जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौतों का सिलसिला भी लोगों को डरा रहा है. इस बीच प्रशासनिक (IPS) तंत्र भी कोरोना की चपेट में आ गया है.

सीएम योगी से लेकर मंत्री, विधायक और अफसर सब संक्रमित हो रहे हैं. इसी कड़ी में 3 जिलों उन्नाव, कासगंज, सोनभद्र के एसपी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें..ग्रामीणोें ने कांस्टेबल को नंगा कर बेरहमी से पीटा, विधवा के साथ कर रहा था घिनौना काम…

इन आईपीएस अफसरों को मिला अतिरिक्त प्रभार

यूपी शासन की तरफ से IPS आशीष तिवारी को SP उन्नाव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. उन्नाव के एसपी सुरेश राव ए कुलकर्णी के स्वस्थ होने तक सेनानायक एसएसएफ, लखनऊ पद के साथ उन्नाव का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे. इसी तरह से कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर के स्वस्थ होने तक आईपीएस कुंवर अनुपम सिंह सतर्कता अधिष्ठान, लखनऊ पद के साथ कासगंज का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे.

इनके अलावा सोनभद्र के एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह (IPS) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उनकी जगह 4वीं वाहिनी पीएसी, प्रयागराज की सेनानायक आईपीएस सुधा सिंह सोनभद्र जिले का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगीं.

मैनपुरी में एसपी भी कोरोना की चपेट में

उधर मैनपुरी में डीएम मैनपुरी डीएम और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इनके अलावा सीडीओ इंशा और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ऋषिराज में भी कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए हैं. एसपी मैनपुरी अविनाश पांडे में भी कोरोना के लक्षण हैं.

पंचायत चुनाव ड्यूटी में लगे 15 फीसदी पुलिसकर्मी संक्रमित

बता दें पंचायत चुनावों से लौटे पुलिस कर्मियों में से 10 से 15 फ़ीसदी पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने के साथ ही पुलिसकर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचाने की बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है.

डीआईजी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के निर्देश पर जहां सभी थानों, चौकियों, पुलिस लाइन और कार्यालयों में कोविड हेल्प डेस्क बनाई गई है. वहीं नियमित सेनैटाइजेशन के भी निर्देश दिये गए हैं.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

corona cases in upCorona infections hit UP PoliceIPS Corona Positivekasganj newslucknow newsMainpuri Newssonbhadra newsSP Corona positiveUnnao Newsआईपीएसयूपी पुलिस कोरोना की चपेट में
Comments (0)
Add Comment