ग्रामीणोें ने कांस्टेबल को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, विधवा के साथ कर रहा था घिनौना काम…

महिला से मिलने गए कांस्टेबल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, लोगों ने निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल...

प्रदेश में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कांस्टेबल को 40 वर्षीय विधवा महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए।

जिसके बाद ग्रामीणें ने कांस्टेबल लालूराम को निर्वस्त्र कर पीटा और रस्सी से पेड़ से बांध दिया। वहीं युवकों द्वारा कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..कोर्ट ने रेप पीड़िता को दी गर्भपात की इजाजत, भाई ने किया था रेप !

कांस्टेबल का महिला से 2 साल से संबंध

घटना की जानकारी होते ही राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश कर कांस्टेबल को छुड़ाया। कांस्टेबल को पीपलखूंट राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल लालूराम खराड़ी एक साल से प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाने में है। ग्रामीणों ने बताया कि कांस्टेबल के महिला से पिछले 2 साल से संबंध थे। महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। महिला अवैध शराब का धंधा करती है।

लोगों ने निर्वस्त्र कर पीटा..

जबकि कांस्टेबल लालूराम कहना है कि राजपुरा में महिला को दिए हुए अपने 15 हजार रुपए लेने गया था। मैंने वहां पर ऐसी कोई हरकत नहीं की जो आपत्तिजनक हो। मेरे रुपए वापस नहीं देने के लिए लोगों ने बांधकर मेरे साथ मारपीट की और मुझे निर्वस्त्र किया।

वहीं घंटाली थानाधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल ने स्थानीय ग्रामीणों के खिलाफ निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। उसने रिपोर्ट में बताया है कि उसने महिला को 15 हजार रुपए उधार दिए थे। वहीं वापस लेने गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। दूसरे पक्ष की तरफ से कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया गया।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

constablepolicepratapgarhRajasthanviral videoराजस्थान की लेटेस्ट खूबरेंराजस्थान न्यूजराजस्थान पुलिस
Comments (0)
Add Comment