नदी में बहते लकड़ी के बक्से में मिली 21 दिन की मासूम बच्ची, बनी चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में गंगा नदी में बहते एक लकड़ी के बक्से में 21 दिन की मासूम बच्ची मिलने से लोग दंग रह गए. बक्‍से को जब खेल के देखा कि देवी-देवताओं के फोटो और जन्मकुंडली के साथ एक मासूम बच्ची चुनरी में लिपटी थी.

इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने लावारिश बच्ची को आशा ज्योति केंद्र पहुंचाया है और जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें..शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान दुल्हन की हुई मौत, सदमें में दूल्हा…

 जन्मकुंडली में बच्ची का नाम गंगा 

बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के ददरी घाट का है. बताया जा रहा है कि ददरी घाट पर गंगा किनारे एक लकड़ी के बॉक्स से एक नाविक ने किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनी. नाविक ने पास जाकर देखा तो लकड़ी के बॉक्स के अंदर से किसी बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी, तब तक घाट पर मौजूद कुछ लोग भी जुट गए.

लोगों ने बॉक्स को खोला तो दंग रह गए. लकड़ी के बॉक्स में एक मासूम बच्ची थी, जो रो रही थी. हैरत की बात यह थी कि बॉक्स में देवी-देवताओं के फोटो लगे थे और एक जन्मकुंडली भी थी, जो शायद बच्ची की हो. जन्मकुंडली में बच्ची का नाम गंगा लिखा है.

पूरी तरह स्वस्थ मासूम बच्ची

लकड़ी के बॉक्स में मिली मासूम को नाविक अपने घर ले गया. उसके परिजन बच्ची को पालना चाहते थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस टीम नाविक के घर पहुंची और मासूम को आशा ज्योति केंद्र ले गयी, जहां मासूम का पालन पोषण किया जा रहा है.

मासूम बच्ची पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित बतायी जा रही है. फिलहाल हैरतअंगेज हालत में गंगा में मिली मासूम क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

baby girl found in a box in ghazipurGhazipur ganga riverGhazipur newsnewborn baby girl found floating in river gangaUP Ghazipur newsउत्तर प्रदेश न्यूजगंगा नदी में मिली बच्चीगाजीपुर न्यूज
Comments (0)
Add Comment