उमेश पाल हत्याकांड: अतीक का बेटा दाग रहा था गोलियां, मर्डर में सामने आया BJP नेता के भाई का नाम

विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और गनर संदीप निषाद की हत्या के शूटआउट के 45 सेकेंड के वीडियो फुटेज से तस्वीर साफ हो गई है। पुलिस मान रही है कि अतीक अहमद के तीसरे नंबर के पुत्र असद ने फायरिंग की, जबकि राजरूपपुर का गुड्डू मुस्लिम बम फेंक रहा था। गुड्डू सिविल लाइंस के अरमान के साथ बाइक से भागा था।

एसटीएफ ने बाकी शूटरों की भी शिनाख्त कर ली है। एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश के नेतृत्व में टीम छापेमारी कर रही है। 25 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा है। असद की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। फरार अभियुक्तों पर इनाम घोषित िकया जा सकता है। शनिवार को उमेश और गनर संदीप के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। उमेश का अंतिम संस्कार दारागंज घाट पर किया गया, संदीप का शव आजगमढ़ ले जाया गया।

उमेश शुक्रवार शाम न्यायालय में अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज अपहरण के मुकदमे की पैरवी करने के बाद करीब पौने पांच बजे सुलेमसराय में अपने घर के सामने उतरे, तभी शूटरों ने करीब से फायरिंग की। अस्पताल में उमेश और गनर संदीप को मृत बताया गया, जबकि दूसरे गनर राघवेंद्र की हालत नाजुक है।

शनिवार भोर में उमेश की पत्नी जया ने तहरीर दी तो अतीक अहमद, पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटों, गिरोह के गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और नौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया। अतीक अहमदाबाद की साबरमती जेल और अशरफ बरेली जिला कारागार में बंद है। अतीक के पांच पुत्रों में बड़ा उमर लखनऊ जेल और उससे छोटा अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।

बीजेपी नेता का भाई है उमेश मर्डर का मास्टरमाइंड!

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके गनर संदीप की हत्या से भाजपा का कनेक्शन जुड़ गया है। धूमनगंज थाने में दर्ज हुई एफआइआर में जिस गुलाम को नामजद किया गया है, वह भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष राहिल हसन का भाई है। शनिवार को पुलिस और एसओजी की टीम ने शिवकुटी के मेंहदौरी स्थित मकान में छापेमारी करते हुए राहिल को पकड़ लिया। इसके बाद गोपनीय स्थान पर ले जाकर पूछताछ की जाती रही। उधर, वारदात के बाद से गुलाम फरार है।

ये भी पढ़ें..कैंसर से खराब हो गया था प्राइवेट पार्ट, डॉक्टरों ने हाथ पर ही बना दिया नया ‘लिंग,’ लोग हैरान

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP leader Rahil HasanBJP leader Rahil Hasan brother Ghulam HasanBSP MLA Raju Pal murderBSP MLA Raju Pal murder casePrayagraj ShootoutPrayagraj Umesh Pal murderRaju Pal murder caseumesh pal
Comments (0)
Add Comment