हरदोई में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, परिवार के तीन लोगों की ईंट से कुचल कर निर्मम हत्या

गांव से लगभग 500 मीटर दूर बने आश्रम में रहते था परिवार...

यूपी के हरदोई जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां के टड़ियावां थाना क्षेत्र के स्थित आश्रम में मंगलवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की ईंट से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई। मरने वालों में पति-पत्नी व उसका पुत्र शामिल है जिनके सिर पर वार करके वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..महिला दारोगा के साथ थाने में छेड़छाड़, थानेदार व SI ने पार की बेशर्मी की सारी हदें…

आश्रम के कमरे पड़े थे शव

वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार कुआंमऊ निवासी हीरा दास अपने पुत्र पत्नी के साथ गांव से लगभग 500 मीटर दूर बने आश्रम में रहते थे। पिछले 20 वर्ष से तीनों लोग यहीं पर रह रहे थे। उनके पुत्र और पत्नी की ईंट पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई। तीनों के शव आश्रम में बने कमरे में पड़े मिले।

जांच में जुटी पुलिस…

उधर घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिस बल लगाया गया है। एसपी अमित कुमार ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही वारदात की वजह का पता लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- सुनील अर्कवंशी, हरदोई)

hardoi me ashram sanchalak ki hatyahardoi me sadhu parivar ki hatyaHardoi newsHardoi triple murderHardoi triple murder newshardoi triple murder updateup newsup samacharयूपी न्यूजहरदोई समाचार
Comments (0)
Add Comment