महिला दारोगा के साथ थाने में छेड़छाड़, थानेदार व SI ने पार की बेशर्मी की सारी हदें…

दारोगा ऋतुराज ने गंदी-गंदी गलियां दी, अपनी आपबीती सुनाते-सुनाते पीड़ित महिला दारोगा फफक पड़ी.

राज्य में महिलाओं के साथ तेजी से बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य के अंदर आम महिला की सुरक्षा तो दूर की बात, यहां तो पुलिस थाने में ही महिला दारोगा के साथ ही छेड़खानी, बदतमीजी, बदसलूकी या मारपीट हो रही है.

ये भी पढ़ें..महिला और पुरुष कांस्टेबल ने गोली मारकर की खुदकुशी, मचा हड़कंप

दरअसल महिला आयोग में एक महिला दारोगा ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत की है. पीड़ित महिला दारोगा ने मीडिया को बताया कि किस तरह उसके ही साथी पुलिसकर्मियों ने थाने में ही बर्बरता और बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी गईं.

ड्यूटी पर तैनाती के दौरान किया लज्जा भंग

बता दें कि मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना इलाके की है. जहां फकुली आउट पोस्ट में तैनात महिला दारोगा कविता कुमारी और उसके पति के साथ मारपीट की गई. पीड़ित महिला दारोगा ने फर्स्ट बिहार झारखंड को इस बात की जानकारी दी कि ड्यूटी पर तैनाती के दौरान उसके साथ छेड़खानी (लज्जा भंग) की गई.

महिला दारोगा ने फकुली ओपी के इंचार्ज उदय कुमार सिंह और ट्रेनी दारोगा ऋतुराज जायसवाल के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिससे पुलिस प्रशासन के ऊपर कई सवाल उठ रहे हैं.

दारोगा ऋतुराज ने दी गंदी-गंदी गलियां

महिला दारोगा का आरोप है कि ड्यूटी के लिए उन्हें एक महीने से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. थाने के सीनियर अफसर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं. रविवार को ड्यूटी के दौरान ट्रेनी दारोगा ऋतुराज जायसवाल ने थाना इंचार्ज को उनके बारे में गलत जानकारी दी और उनसे उलझ गए.

उनके साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करने लगे. महिलाओं से जोड़कर दारोगा ऋतुराज जायसवाल ने गंदी-गंदी गलियां दी. अपनी आपबीती सुनाते-सुनाते पीड़ित दारोगा फफक पड़ी.

पति के साथ भी की मारमीट…

पीड़ित महिला दारोगा के पति ने भी कहा कि थाने में उनके साथ भी मारपीट की गई. उन्होंने चेहरे पर चोट का निशान दिखाते हुए कहा कि मैंने थाने में इस तरीके के व्यवहार को लेकर पुलिस अफसरों से बातचीत की. जब वह आरोपी दारोगा ऋतुराज जायसवाल से बातचीत कर ही रहे थे कि इतने में थाना इंचार्ज उदय कुमार सिंह वहां पहुंच गए और मारने लगे. मेरी पत्नी से भी धक्का- मुक्की की.

रोते हुए एसपी से लगाई गुहार…

महिला दारोगा ने रोते हुए कहा मैं इस डिपार्टमेंट में नौकरी नहीं करना चाहती हूँ जहां महिला साथी के साथ इतनी वाहियाद तरीके से सलूक किया जाता है. बिहार पुलिस में ही नारी की सुरक्षा नहीं हो रही तो बाहर जनता में क्या सुरक्षा दी जाएगी.

वहीं मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. घटना की छानबीन की जा रही है. आईजी को भी इस मामले की जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

assaultbihar policeBihar SPbihar-newscrime newsinsolencemisconductMolestation of female darogamolestation with hila darogaUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश न्यूजक्राइम न्यूजबदतमीजीबदसलूकीबिहार एसपीबिहार न्यूजबिहार पुलिसमहिला दारोगा के छेड़छाड़मारपीटहिला दारोगा के साथ ही छेड़खानी
Comments (0)
Add Comment