गर्भवती महिला के साथ तीन हैवानों ने की हैवानियत, खून से लथपथ हालत में मिली पीड़िता

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। दरअसल, एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है।

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। दरअसल, एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसकी वजह से गर्भवती महिला का गर्भपात भी हो गया। यह दिल दहला देने वाली घटना यूपी के बरेली से सामने आया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर गांव के ही 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप:

वहीं घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। बता दें कि वारदात के बाद से ही तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। वहीं पीड़िता के परिजन उसके तीन माह के भ्रूण को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही परिजनों का कहना है कि महिला अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी पीड़ितों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।

महिला ने कोर्ट में बताई आपबीती:

बता दें कि इस पूरे मामले पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने गांव के 3 लोगों पर गैंगरेप और गर्भपात करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला का कोर्ट में बयान के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश थाना बिशारतगंज पुलिस को दिया गया हैं।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BareillyBareilly Crime NewsBareilly gangrapebareilly latest newsBareilly news in hindi. uttar pradeshBareilly policegangrape with pregnant womanup newsउत्तर प्रदेशगर्भवती महिला से गैंगरेप के बाद हुआ गर्भपातबरेलीबरेली क्राइम न्यूजबरेली न्यूजबरेली पुलिसबरेली में गर्भवती महिला से गैंगरेपबरेली में महिला से गैंगरेपयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment